'माई नेम इज लखन' पर रणवीर अनिल कपूर संग जमकर झूमे नाचे
'माई नेम इज लखन' पर रणवीर अनिल कपूर संग जमकर झूमे नाचे
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह जिनकी आगामी बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग फ्लोर पर चल रही है. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के साथ साथ अपनी माशूका दीपिका पादुकोण के चलते भी सोशल मीडिया साइट्स पर हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है. रणवीर सिंह फ़िल्मों की रील लाइफ के साथ साथ अपनी रियल लाइफ में भी काफी खुराफाती है. तभी तो आए दिन कुछ ना कुछ उटपटांग हरकत करके वह चर्चाओं में बन ही जाते है. जिस तरह से पूर्व में हमे रणवीर सिंह सरकाइलो खटिया जाड़ा लगे...' सॉन्ग पर भी धांसू डांस करते हुए नजर आए थे. उसके बाद अब एक बार फिर से वह लंदन की एक शादी में जमकर मस्ती के मुंड में नजर आ रहे है.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड के सुपर स्टार रणवीर सिंह, करण जौहर, अनिल कपूर और ऋतिक रोशन हाल ही में लंदन में जमकर मस्ती करते देखे गए. जिसके बाद उनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

दरअसल ये तीनों स्टार लंदन में एक बड़े कारोबारी की शादी अटेंड करने के लिए पहुंचे हुए थे. इस मौके पर रणवीर सिंह ने अपने पसंदीदा स्टार अनिल कपूर के साथ 'माई नेम इज लखन' गाने पर जमकर डांस किया. इतना ही नहीं रणवीर सिंह ने तो 'डीजे वाले बाबू', 'तम्मा तम्मा' और 'धड़क धड़क' जैसे गानों पर भी डांस करके जमकर धमाल मचाया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -