साली ने रणवीर सिंह को किया किस, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन
साली ने रणवीर सिंह को किया किस, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन
Share:

अभिनेता रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण द्वारा रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस लंदन में सेलिब्रेट किया गया है और इस मौके पर रणवीर की बहन ऋतिका भवानानी और साली अनीशा पादुकोण भी उनके साथ ही मौजूद थी. बता दें लंदन में ही रणवीर-दीपिका अपनी फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं. एक्टर रणवीर ने अनीशा, दीपिका और बहन रितिका के साथ कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर डालें हैं. 

वीडियो में अभिनेता रणवीर सिंह अपनी बहन ऋतिका और साली अनीशा पादुकोण के साथदेखने को मिल रहे हैं और इसमें रणवीर बहन ऋतिका और साली अनीशा के बीच बैठे हुए हैं. दोनों ही रणवीर को इस दौआन किस कर रही हैं तो वो फनी रिएक्शन इस दौरान दे रहे हैं. जबकि दूसरे वीडियाे में दीपिका कैमरे को देख हेलो करती दिख रही हैं और वीडियो को फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. जबकि सोशल मीडिया पर दोनों वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं और इसके साथ रणवीर द्वारा रक्षाबंधन के खास मौके पर अपनी बहन के साथ एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की गई है. 

आप देख सकते हैं कि इस बचपन की तस्वीर में रणवीर सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए हैं, तो वहीं ऋतिका लहंगे-चोली में क्यूट नजर आ रही हैं. आपको इसके साथ ही बता देंफिल्म '83' में रणवीर, कपिल देव का रोल अदा कर रहे हैं. जबकि दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी देव के रोल में देखने को मिल रही है. 

 

रक्षाबंधन पर बचपन में खोई सारा, भाई से कहा- तुम्हारी खिंचाई करूंगी

 

 

Collection : बंपर ओपनिंग के साथ हिट साबित हुई 'मिशन मंगल', जानें पहले दिन की कमाई

सेक्रेड गेम्स 2 के मीम्स जमकर लूट रहे वाहवाही, कुछ इस तरह उड़ रही स्टार्स की खिल्ली

बच्चन परिवार ने धूमधाम से मनाया रक्षाबंधन, अभिषेक-श्वेता सहित चचेरी बहन की भी दिखीं झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -