बच्चन परिवार ने धूमधाम से मनाया रक्षाबंधन, अभिषेक-श्वेता सहित चचेरी बहन की भी दिखीं झलक

बच्चन परिवार द्वारा भी सोशल मीडिया पर रक्षा बंधन की तस्वीरें शेयर की गई हैं और इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर श्वेता बच्चन द्वारा साझा किया गया है. इसमें खास बात है तस्वीरों में अभिषेक के अलावा उनकी बेटी आराध्या और श्वेता के दोनों बच्चे भी नजर आ रहे हैं. श्वेता के साथ-साथ अभिषेक द्वारा भी इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया गया है. तस्वीरों में श्वेता बच्चन के साथ बाकी सभी लोग बेहद ही खुश दिख रहे हैं और तस्वीर में श्वेता द्वारा हल्के गुलाबी रंग का सूट पहना हुआ है तो वहीं अभिषेक सफेद कुर्ता के ऊपर नारंगी रंग की जवाहर कट जैकेट में नजर आ रहे हैं. 

आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ नव्या नवेली, अगस्त्य और आराध्या भी नजर आ रही हैं और वहीं एक तस्वीर में अगस्त्य नव्या नवेली के साथ पोज दे रहे हैं. जबकि श्वेता के अलावा अभिषेक द्वारा भी कुछ तस्वीरें साझा की गई हैं और इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिषेक द्वारा कैप्शन भी लिखा गया है. 

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने इस दौरान लिखा है कि- 'यह दोनों हमेशा मेरे साथ रहीं. अभी भी उतना ही प्यार और सपोर्ट करती हैं. ढेर सारा प्यार.' सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं. अभिषेक बच्चन के अलावा अमिताभ बच्चन द्वारा भी कुछ तस्वीरें फेसबुक पर शेयर की गई थीं और यह तस्वीर श्वेता और अभिषेक के बचपन की है. 

इस कारण आर माधवन को बेटे से बंधवानी पड़ी राखी, वजह कर देगी आपको हैरान

विद्या सिन्हा के निधन से शोक में डूबी भूमि पेडनेकर, किया पोस्ट

फिर दरियादिल साबित हुए नाना पाटेकर, बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाएंगे 500 घर

बहन सुहाना के बिन शाहरुख़ के बेटों ने मनाया रक्षाबंधन, आलिया ने शेयर की फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -