रणवीर सिंह बनने चले शाहरुख़ खान

बॉलीवुड में जब रोमांस किंग की बात होती है तो शाहरुख़ खान का नाम सबसे पहले आता है। अब उनकी तरह रणवीर सिंह भी रोमांस किंग बनने चले है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म 'बेफिक्रे' से रणवीर सिंह ने शाहरुख खान की टेरिटोरी में पांव रख दिए हैं। जबकि रणवीर का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है। 'बेफिक्रे' के लिए आदित्य चोपड़ा की पहली पसंद वो ही थे। 

बता दें, आदित्य चोपड़ा पिछले तीन दशक में तीन फिल्मों 'दिलवाले दुल्हानिया ले जाएंगे', 'मोहब्बतें' और 'रब ने बना दी जोड़ी' का निर्देशन किया। इन सभी फिल्मों में शाहरुख खान ने लीड रोल निभाए। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है, जब आदित्य, शाहरुख के अलावा किसी दूसरे एक्टर को लेकर फिल्म बना रहे हैं। यही वजह है कि कुछ लोग कह रहे हैं कि रणवीर, शाहरुख के अधिकार क्षेत्र में कूद पड़े हैं।

रणवीर ने कहा, 'मैं ऐसा शख्स हूं, जिसकी टेरिटोरी सबसे कम है। मुझे खुशी है कि मेरे मेंटर ने मुझे इस फिल्म के लिए चुना, जो इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं।' वैसे आदित्य ने इससे पहले आदित्य की फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' में भी काम किया था। आदित्य ने फिल्म की कहानी लिखी थी, लेकिन डायरेक्ट नहीं किया था।

तो ऐसा होगा 'पद्मावती' में दीपिका का लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -