LFW 2018 में दिखे तैमूर के हॉट मम्मी पापा
LFW 2018 में दिखे तैमूर के हॉट मम्मी पापा
Share:

लक्मे फैशन वीक 2018 में सभी सेलिब्रिटी अपने जलवे दिखा रहे हैं और अपनी फोटोज वायरल कर रहे हैं. दीपिका, कंगना और सोनाक्षी जैसी एक्ट्रेस भी अपने जलवे इस फैशन में शो में दिखा चुकी हैं. अभी हाल ही में छोटे नवाब तैमूर  की हॉट मम्मी ने अपने जलवे बिखेरे हैं जिन्हे देखकर सभी देखते ही रह गए. वहीँ उनके पापा भी कुछ कम नज़र नहीं आये.

आपको बता दे सैफ अली खान भी इस शो में अपने जलवे बिखेरने आये जिन्हे देखकर उनकी पत्नी करीना कपूर हैरान रह गयी. सैफ अली खान डिज़ाइनर शांतनु और निखिल के लिए लॅक्मे फैशन वीक में रैम्पवॉक किया. ये देखकर करीना हैरान रह गयी थी और इस बारे में सैफ ने कहा कि, करीना मुझे देखकर हैरान रह गयी क्योकि उसे ये लगता था कि LFW में सिर्फ उसी ने रैम्पवॉक किया है. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें नहीं पता, अगर वो भी LFW में भाग लेने तो करीना को कैसा लगेगा.

जो भी है इस स्टेज पर नवाब और उनकी पत्नी दोनों ही देखे गए. इसके पहले शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ रैंपवाक कर चुके हैं. इस फैशन शो में सैफ और करीना काफी सुंदर लग रहे थे. वहीँ करीना ने अनामिका खन्ना के लिए रैम्पवॉक किया. वो ब्लैक कलर के डीप नैक में काफी हॉट लग रही थी. दूसरी तरफ सैफ भी कुछ कम नहीं लग रहे थे. आइये आपको भी दिखा देते हैं करीना और सैफ की एक झलक.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में शामिल 'पद्मावत'

मिलने वाले मौको से समझौता नहीं करती कंगना

रणवीर और शाहिद को 'पद्मावत' से मिला इतना खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -