वीडियो : 'सुल्तान' को देख 'यमला पगला दीवाना' हुए रणवीर...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता रणवीर सिंह जो कि हमे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म बेफिक्रे में नजर आने वाले है. रणवीर सिंह की यह फिल्म जो कि 9 दिसंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. तथा आदित्य चोपड़ा निर्देशित 'बेफिक्रे' में हमे रणवीर व वाणी के किस के भी आजकल काफी चर्चा है. सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और फिल्म कि अभिनेत्री वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बेफ्रिके' की शूटिंग खत्म हो गई है।

तथा बता दे कि अभी तो वैसे भी बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने तहलका मचा रखा है। चार दिनों में ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकोर्ड्स भी तोड़े हैं। इसी बीच अभिनेता रणवीर सिंह ने भी फिल्म देखी और कुछ ऐसा किया जो उनके और सुल्तान के फैंस के लिए यादगार रहेगा। आपको तो पता है, रणवीर सिंह कुछ भी करतें हैं दिल खोल कर करतें हैं और उनका यही बिंदास अंदाज उनको जुदां बनाता है। दरअसल अपने फिल्म बेफ्रिके की शूटिंग के लिए रणवीर पेरिस में थे। फिल्म की शूटिंग खत्म कर वो सलमान की सुल्तान देखने पहुंचे।

उनको फिल्म का गाना बेबी को बेस पसंद हैं इतना पसंद आया कि उठाकर खूब नाचे। रणवीर को ऐसे नाचते देख लोगों ने उनका वीडियो बना लिया और उनके फैंस क्लब पर यह वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। रणवीर ने भी ट्विटर पर सुल्तान कि तारीफ करते हुए लिखा कि भाई आपने तो पूरा पेरिस हिला दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -