रणवीर ने खोले झकास कपूर के राज
रणवीर ने खोले झकास कपूर के राज
Share:

जोया अख्तर की अपकमिंग बहुसितारा फिल्म "दिल धड़कने दो "इन दिनों काफी चर्चा में है. फिल्म का प्रमोशन भी काफी जोरो से चल रहा है.फिल्म की टीम एक दूसरे के बारे में बड़े ही मजेदार खुलासे भी कर रही है.दिल धड़कने दो’ में प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह के पिता की भूमिका निभा रहें अनिल कपूर फिल्म में अपने लुक को चेंज करने में आनाकानी कर रहे थे. उन्हें एतराज़ था अपने हेयर डाई से. ये राज उनके को-स्टार रणवीर सिंह ने सबके सामने खोल दिया. 

हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया की,“हेयर डाई के लिए अनिल कपूर को समझाना जोया अख्तर के लिए बहुत मुश्किल काम था. जोया को अनिल कपूर को मनाने के लिए बहुत सारे हत्कंडे भी अपनाने पड़े. यहां तक कि अनिल को मनाने के लिए जोया ने उनके साथ वाइन पर भी चर्चा की. अनिल कपूर के लुक को लेकर मेकअप आर्टिस्ट को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

अनिल के बालों को सेट करने में कम से कम 10 घंटे का वक्त लगा. वह अपने आप को किसी पर्टिकुलर लुक में ही देखना चाहता थे. रणवीर ने ये भी बताया की बालों को डाई कराते हुए कोई शख्स इतना धैर्य कैसे रख सकता है. ये उनके लिए आश्चर्यजनक था. रणवीर अनिल की तारीफ़ करते हुए कहते है की ये बातें दिखाती हैं कि वो अपने काम के प्रति कितने पक्के हैं. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अनिल कपूर की तारीफ में कहा की अनिल एक दम कूल माइंड है और वे उन्हें लिविंग लिजेंड के रूप में देखते है. उनके साथ काम करने का अनुभव भी बहुत कमाल रहा.

फिल्म में पिता का रोल निभा रहे अनिल कपूर को उन्होंने बड़े भाई के सामान बताया. वो कभी भी सीनियर की तरह व्यव्हार नहीं करते और दिल से तो बिलकुल हमारी तरह ही जवान है. अनिल कपूर की उम्र भले ही 58 की हो गयी है लेकिन जब वे अपना काम करते है तो पूरी तरह से ऊर्जा से भरे और फ्रेश लगते है. वे आज भी ऐसे काम करते है मानो कोई युवा काम कर रहा हो.

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -