IPL 11 की ओपनिंग सेरेमनी में ये सितारे दिखाएंगे अपना जलवा
IPL 11 की ओपनिंग सेरेमनी में ये सितारे दिखाएंगे अपना जलवा
Share:

7 अप्रैल से आईपीएल शुरू होने जा रहे हैं जिसकी तैयारियां ज़ोरों से चल रही है और इसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. जैसा कि सभी जानते हैं आईपीएल के दौरान कई सेलेब्स अपना जलवा दिखाते हैं. ऐसे ही इस बार होने वाला है जिसमें रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा के डांस का जलवा देखने को मिलने वाला है.

बता दें, रणवीर सिंह और प्रणीति के अलावा जैकलीन फर्नांडीज़ और वरुण धवन भी नज़र आएंगे. जानकारी मिली है आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी विचक्राफ्ट कंपनी द्वारा की जाएगी जहाँ पर पूर्व क्रिकेटर और जाने मानी हस्तियां नज़र आने वाली हैं. इस सेरेमनी में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा भी उपस्थित रहेंगे उनके अलावा किसी और टीम का कोई सदस्य इसमें भाग नहीं लेगा.

आईपीएल का इंतज़ार हर किसी को है और सभी 7 अप्रैल के आने का इंतज़ार कर रहा है. बता दें, एडमिनिस्ट्रेटर्स की कमेटी ने इससे पहले ओपनिंग सेरेमनी का बजट 30 करोड़ रखा था लेकिन बाद में उसे घटाकर 20 करोड़ कर दिया गया. यानि इवेंट में बे-वजह का खर्च नहीं किया जायेगा और बेवजह होने वाले खर्च का सभी ने विरोध भी किया.

इसके पहले भी आईपीएल में कई तरह का खर्च किया गया है जबकि मुख्य उद्देश्य क्रिकेट है. हालाँकि दर्शक इसका जमकर मज़ा भी लूटते हैं और सेलेब्स के बेहतरीन परफॉरमेंस को देखकर वो आनंद भी लेते हैं. तो इस बार भी तैयार हो जाइये इसी तरह के मनोरंजन के लिए.

ऐसे रहेगी जिनेवा सोनम कपूर कि लग्जरी शादी

जानिए उस शख्स के बारे में जो बनने जा रहा है अनिल कपूर का दामाद

'ब्रह्मास्त्र' से समय निकालकर आलिया ने शेयर की फोटो, हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -