Cannes 2019 : दीपिका के दूसरे दिन के लुक को देख घायल हुए रणवीर, किया कमेंट

May 17 2019 04:30 PM
Cannes 2019 : दीपिका के दूसरे दिन के लुक को देख घायल हुए रणवीर, किया कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इन दिनों कांन्स के लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दो दिन से वो अपने लुक को शेयर करती जा रही हैं. दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 में व्यस्त हैं. वहीं इस दौरान दीपिका कांस में अपने पहले दिन क्रीम कलर के गाउन में अपने जलवे बिखेरते नजर आई.

वहीं गुरूवार को 72 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए दीपिका ने क्रीम कलर का गाउन पहना है जिसमें चॉकलेट कलर का बो लगा हुआ है. इस लुक में दीपिका आकर्षक गिफ्ट की तरह नजर आ रही हैं. इसके बाद उनके दूसरे लुक को शेयर किया है. 

इन दूसरे दिन के लुक में दीपिका ब्लू और वाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं. इस लुक में दीपिका वाकई बेहद शानदार नजर आ रही हैं. वहीं दीपिका के इस लुक को लेकर उनके पति रणवीर सिंह ने कमेंट किया है. फोटो पर कमेंट करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा कि एक दम किलर है हां. इससे पहले भी रणवीर सिंह ने दीपिका के कांस के पहले दिन की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था बेबी! मोर लाइक टा-टा-टा-डा-टा-डा. यहां देखें उनकी तस्वीरें,

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

day 2, look 2... #cannes2019 @off____white

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वैसे रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की किसी भी फोटो पर कमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. जब भी दीपिका अपनी कोई हॉट एंड सेक्सी शेयर करती हैं तो सबसे पहला कमेंट उनके पति रणवीर सिंह का ही कमेंट आता है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बी टाउन के सबसे लवेबल कपल में से एक माने जाते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

day 2, look 3... #Cannes2019 @philosophyofficial

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों फिल्म निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही ये फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी.

Cannes 2019: दीपिका का लुक देखकर पागल हुए उनके पति, किया दिल छू लेने वाला कमेंट

ऐसा होने वाला है Canne में दीपिका का लुक, सामने आई फोटो

कहाँ जाती है दीपिका की कमाई, खुल गया राज ?