दीपिका और उनके पिता को रोता देख रणवीर ने किया उनसे ये वादा
दीपिका और उनके पिता को रोता देख रणवीर ने किया उनसे ये वादा
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आखिर कर एक दुजे के हो गए है . दोनों इटली में दो अलग-अलग रिती रिवाजों से शादी के बंधन में बंध गए हैं. 14 नवंबर को 'दीपवीर' ने पहले साउथ इंडियन रस्म-रिवाज में शादी की उसके बाद 15 नवंबर को दोनों ने आनंद कराज सेरेमनी भी रखी. काफी समय के बाद इन दोनों ने अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसका इंतज़ार फैंस काफी समय से कर रहे थे. 

बता दें, आनंद कराज एक सिंधी रस्म है जिसमें दीपिका और उनके पिता प्रकाश पादुकोण के आंखों में आंसूं आ गए थे. इस सबके बीच रणवीर ने दीपिका के पिता को वादा किया साथ ही उन्हें भरोसा दिलाया कि वह हमेशा दीपिका के ही रहेंगे और उनका ख्याल भी रखेंगे. खबरों की मानें तो दीपिका ने पहले अपने आंसुओं को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं कर पाई. बता दें कि शादी के बाद अब 21 नवंबर को बेंगलुरू और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा.

बता दें, पिछले दो दिनों के भीतर रणवीर-दीपिका की शादी को लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट बनी हुई थी. अब दोनों मुंबई पहुँच चुके हैं जहाँ से उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही है. मुंबई एयरपोर्ट में दोनों हाथ पकडे हुए नज़र आये साथ ही वीडियो भी शेयर किया गया जिसमें वो काफी सुंदर लग रहे हैं. आप भी देख सकते हैं इनकी ये तस्वीरें. 

इटली से मुंबई पहुंचे दीपवीर, एयरपोर्ट में ऐसे आये नज़र

दीपिका की शादी के लहंगे की कीमत में तो आप दुनिया घूम लेंगे

दीपवीर की शादी की और भी तस्वीरें आई सामने, मस्तीभरे अंदाज़ में दिखे दुल्हेराजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -