IPL2018 : 15 मिनट के लिए रणवीर सिंह को मिलेगी इतनी फीस
IPL2018 : 15 मिनट के लिए रणवीर सिंह को मिलेगी इतनी फीस
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'पद्मावत' की सफलता के बाद नयी फिल्मों की शूटिंग पर लग गए हैं. इन्हीं शूटिंग में वो काफी व्यस्त हैं. बता दें, रणवीर सिंह फ़िलहाल ज़ोया अख्तर की 'गली बॉयज़' की शूटिंग कर रहे हैं और इसके बाद वो रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में नज़र आएंगे. इसके अलावा बता दें, रणवीर सिंह आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में भी नज़र आने वाले हैं और अपना डांस का जलवा दिखाने वाले हैं.

ये तो आप जानते ही हैं आईपीएल-2018 7 अप्रैल से शुरू होने वाला है जिसके लिए हर क्रिकेट प्रेमी इंतज़ार कर रहा है. रणवीर सिंह इस ओपनिंग सेरेमनी में अपना धांसू परफॉरमेंस दिखाने वाले हैं जिसके लिए वो अच्छे खासी रकम भी बटोरने वाले हैं. जी हाँ, ये जानकार आपको हैरानी होगी कि रणवीर सिंह 15 मिनट की परफॉरमेंस के लिए करीब 5 करोड़ रूपए फीस के तौर पर ले रहे हैं. इसमें रणवीर का डांस सिर्फ 15 मिनट का है और उन्हें इसके लिए इतनी मोटी रकम दी जा रही है.

एक सूत्र ने बताया कि आयोजक इस ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर को ही चाहते हैं कि वही इसमें परफॉर्म करें जिसके चलते वो रणवीर सिंह को इतनी बड़ी रकम देने को भी तैयार हैं. अब ये तो देखा जा सकता है कि डिमांड के चलते सेलेब्स को उनके अनुसार ही फीस दी जाती है जिससे वो भी संतुष्ट रहे और देखने वाले भी. तो जल्दी ही आपको आईपीएल में रणवीर का बेहतरीन डांस देखने को मिलेगा जिसके लिए सभी बेताब हैं.

अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह बनना चाहता हैं यह स्टार

इस अभिनेता को इंस्टाग्राम पोस्ट करने पर मिली तबाह करने की धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -