VIDEO : क्रिकेट के 'गब्बर' से मिले बॉलीवुड के 'खिलजी', इस तरह जमकर किया डांस

Apr 25 2019 03:56 PM
VIDEO : क्रिकेट के 'गब्बर' से मिले बॉलीवुड के 'खिलजी', इस तरह जमकर किया डांस

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म में क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे. साल 1983 में भारत की ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत की कहानी पर आधारित फिल्म 83 में रणवीर सिंह, लेजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाएंगे. वहीं पिछले कई दिनों से रणवीर सिंह ने पूरी स्टारकास्ट के साथ क्रिकेट के धुरंधरों संग ट्रेनिंग ली है और रणवीर सिंह टीम इंडिया के यंग प्लेयर्स संग भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में रणवीर सिंह की मुंबई के स्टूडियो में भारत के धाकड़ क्रिकेटर शिखर धवन से बातचीत हुई. फिर क्या था दोनों यंग और एनर्जेटिक स्टार्स ने मिलकर खूब एंजॉय भी किया. रणवीर सिंह और शिखर धवन का एक वीडियो भी अब सामने आया है. जिसमें दोनों अलग ही अंदाज में डांस कर रहे हैं. 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि शिखर धवन ने इंस्टा पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वे और रणवीर पद्मावत के सॉन्ग खलीबली का सिग्नेचर स्टेप्स कर रहे हैं. साथ ही धवन ने इसे लेकर कैप्शन दिया है कि 'खूब जमेगा रंग, जब हो गब्बर और खिलजी संग.' वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो रणवीर हाल ही में 83 की टीम ने धर्मशाला में क्रिकेट की ट्रेनिंग ली थी, वहीं धवन फिलहाल IPL में व्यस्त चल रहे हैं. 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Khoob Jamega rang, Jab ho Gabbar aur Khilji sang! Learning each other's moves ;)

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

Bharat Song : रिलीज़ हुआ सलमान-दिशा का 'स्लो मोशन' रोमांस

बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ते जा रहा है ‘कलंक’ का कलेक्शन

Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय और विलेन के बीच होने वाला है धमाकेदार एक्शन

तैमूर के मम्मी पापा में हुई बहस, सैफ बोले- 'बच्चे को बिगड़ रही हो तुम..'