अपने अतरंगी अंदाज के कारण ट्रोल हुए रणवीर सिंह, यूजर्स बोले-
अपने अतरंगी अंदाज के कारण ट्रोल हुए रणवीर सिंह, यूजर्स बोले- "आज शक्ति कपूर के साथ डेट..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने अतरंगी अंदाज के लिए हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है. उनका लुक हर बार बहुत अलग होता है जिसकी वजह से वह हमेशा फैंस के मध्य छाए रहते हैं. रणवीर सिंह अपने लुक के साथ बहुत एक्सपेरिमेंट करते हैं इसके कारण से कई बार उन्हें ट्रोलिंग को भी झेलना पड़ता है मगर रणवीर नेगेटिव कमेंट्स पर अधिक ध्यान नहीं देते हैं और अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना कभी बंद नहीं करते है जो उन्हें बाकी लोगों से अलग बनाते हैं. रणवीर का ऐसा ही एक लुक वायरल हुआ था. जिस पर यूजर्स ने ढेर सारे कमेंट भी कर दिए है.  तो चलिए जानते है... 

रणवीर सिंह ने लंबे बालों में रेड कैप पहने हुए फोटोज साझा की थी. जिसमें रणवीर का लुक देखकर फैंस के होश भी उड़ गए ते. रणवीर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय  रहते हैं और आए दिन अपने फोटोशूट की फोटोज साझा करते रहते हैं. जिस पर फैंस ढेर सारे मजेदार कमेंट्स भी कर देते है.


फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स: रणवीर ने ब्लू कलर का ट्रैक सूट उसके साथ ओवरकोट पहन कर  फोटो साझा की थी. इसके साथ ही उन्होंने गले में एक बड़ा सा गोल्डन नेकपीस पहना था साथ ही हाथ में एक ब्लैक कलर का लेडीज बैग हाथों में लिए हुए थे. इस तस्वीर को देख फैंस मजेदार कमेंट्स करने से खुद को रोकने में नाकाम हो गए.

एक यूजर ने कमेंट किया- भूत अंकल मूवी के जैकी श्रॉफ लग रहे हो. वहीं दूसरे ने लिखा- रणवीर ने सोचा- आज शक्ति कपूर के साथ डेट पर जाना है कुछ नया ट्राई किया है. एक यूजर ने लिखा- दीपू की नई विग तो नहीं ले ली आपने.  यूजर्स यहीं नहीं रुके उन्होंने और भी ढेर सारे कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- भाई एक बार सिंपल टी-शर्ट या शर्ट ट्राई करो, ज्यादा अच्छे लगोगे. दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा ये बैग और विग दीपिका का ही चुराया है ना.

माधुरी ने रेंट पर लिया घर, कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश

सामने आया मोहित रैना की नई वेब सीरीज का टीजर

बुड्ढी लगने लगी हो...मोटी हो गई हो....' लोगों के तानों के बीच घिरी लारा दत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -