बुड्ढी लगने लगी हो...मोटी हो गई हो....' लोगों के तानों के बीच घिरी लारा दत्ता
बुड्ढी लगने लगी हो...मोटी हो गई हो....' लोगों के तानों के बीच घिरी लारा दत्ता
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता उन एक्ट्रेसेज़ में शुमार हैं जिन्होंने शादी के उपरांत मूवी दुनिया से थोड़ी दूरी बना चुकी थी,  लेकिन अब उन्होंने धमाकेदार तरीके से कमबैक कर लिया है.  लारा पिछले कुछ वक़्त से बैक-टू-बैक कई  मूवी और सीरीज में दिखाई दें चुकी हैं जिनमें उनका काम बहुत पसंद भी किया गया है. हालांकि एक लंबे ब्रेक के उपरांत कमबैक करना वो भी इस उम्र में आकर... लारा के लिए कुछ खास आसान नहीं रहा। अभिनेत्री का कहना है कि जब अभिनेत्रियों की उम्र बढ़ जाती है तो लोग और इंडस्ट्री उनकी उम्र और साइज़ को लेकर उन्हें जज  कारण इलाज जाते है। एक मीडिया हाउस को दिए साक्षत्कार में एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की है.

'अब बुड्ढी लगने लगी हो...मोटी हो गई हो': साक्षत्कार में लारा दत्ता ने बोला है, हमारे पास कई होनहार एक्ट्रेस हैं जैसे काजोल, माधुरी दीक्षित, रानी मुखर्जी और मैं. लेकिन जब भी हम लोग स्क्रीन पर आते हैं तो लोग कमेंट मारना शुरू कर दिया है जैसे 'अब बुड्ढी लगने लगी है... यार अब मोटी हो गई है'  और आप इन कमेंट्स का कुछ कर भी नहीं सकते. सबकी तरह हमारी भी उम्र  बढ़ती जा रही है. मुझे लगता है कि दर्शक अभिनेताओं को शालीनता से उम्र बढ़ने की आज़ादी  नहीं मिल पाती, लेकिन मैं वास्तव में मानती हूं कि जो स्टार्स हमसे पहले आए हैं वो हमारे लिए फिर से रोल लिखने लगे है. आप नीना गुप्ता, रत्ना पाठक शाह को देख लीजिए, वो ना सिर्फ हमें प्रेरित करते हैं बल्कि शानदार वर्क भी कर चुके है'.

इंडस्ट्री करती है जज: अपने काम को लेकर एक्ट्रेस ने आगे बताया है, 'सच कहूं तो, एक अभिनेता के रूप में मैं उम्र के दायरे से  फ्री हो चुकी हूं. उम्र ने मुझे लोगों की उन उम्मीदों से मुक्त कर चुके है, जो चाहते हैं कि मैं ग्लैमरस रोल करूं, क्योंकि मैं पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी हूं. मुझे लगता है कि एक कलकार  के रूप में मेरे लिए 40 के दशक में आना सबसे अच्छा वक़्त है. अब लोग मेरी क्षमताओं और टैलेंट को देखने के लिए बेताब है. मैं जिस तरह की भूमिकाएं निभा रहा हूं उनमें संजीदगी है. हालांकि, मैं मानती हूं कि इंडस्ट्री आपके प्रति दयालु नहीं है, ना ही यह महिलाओं से उम्र ग्रेसफुली बढ़ने की अनुमति प्रदान नहीं करता है'.

 

जब यूजर ने धर्मेंद्र को देर रात जागने के लिए टोका तो एक्टर ने खूबसूरती से दिया ये जवाब

अमिताभ बच्चन के घर पर एक बार फिर छाया कोरोना का साया, ये शख्स हुआ संक्रमित

बॉलीवुड पर छाया कोरोना का कहर, करीना के बाद सोनू निगम भी पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -