जून में इस दिन रिलीज होगी फिल्म 83, हुआ बड़ा एलान
जून में इस दिन रिलीज होगी फिल्म 83, हुआ बड़ा एलान
Share:

सरकार की नई गाइडलाइन के बाद अब सिनेमाघर 100 फीसदी की क्षमता के साथ खुल चुके हैं। अब इसी क्रम में फिल्ममेकर्स भी अपनी बड़ी बजट की फिल्मों को रिलीज करने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं। आप जानते ही होंगे कई ऐसी फिल्में थीं जिनकी रिलीज कोरोना के चलते बीते साल से ही रुकी हुई थी। इस लिस्ट में सूर्यवंशी से लेकर फिल्म 83 तक शामिल थी। बीते दिनों ही अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है। अब इसी क्रम में रणवीर सिंह की फिल्म 83 की भी रिलीज की तारीख सामने आ गई है। जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार मेकर्स फिल्म को इस साल जून में रिलीज कर सकते हैं।

जी दरअसल इस समय स्थिति धीरे-धीरे नॉर्मल होने लगी है इसी वजह से सभी अपनी फिल्मों को जल्द से जल्द रिलीज करना चाहते हैं। आने वाले अप्रैल के महीने में 2 तारीख को सूर्यवंशी रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ 12 अप्रैल से रमजान शुरू हो रहे हैं, तो 83 को इस महीने रिलीज नहीं किया जा सकता। अब बात करें मई के महीने की तो इस महीने में दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनके नाम राधे और सत्यमेव जयते 2 है। अब आया जून का महीना तो इस महीने में फिल्म 83 को रिलीज किया जाएगा और इसकी रिलीज की तारीख 25 जून है। आपको पता हो फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने किया है।

इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूर्व भारतीय क्रिकेट कपिल देव की भूमिका में हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं, जो कि कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में कई नामी चेहरे शामिल हैं। कई पंजाबी स्टार्स भी इस फिल्म में दिखने वाले हैं।

चमोली और कई पास के क्षेत्रों से निकाले गए 26 लोगों के शव, अब भी 190 से ज्यादा लापता

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई सीएम केजरीवाल की बेटी, सोफा बेचने के चक्कर में गंवाए 34 हज़ार रुपए

भारत टीकाकरण 6 मिलियन के पार: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -