स्पर्म बन उड़ी-उड़ी जाय रणवीर की यह ड्रेस...
स्पर्म बन उड़ी-उड़ी जाय रणवीर की यह ड्रेस...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता व दीपिका  के दीवाने रणवीर सिंह एक बार फिर से अपनी ड्रेस के चलते आजकल सुर्खियों में बने हुए है. जी हाँ वैसे भी दीपिका का यह दीवाना हमे जल्द ही एक बार फिर से अपनी मस्तानी के साथ में फिल्मो में नजर आने वाला है. वैसे भी रणवीर सिंह जो के आए दिनों अपने लुक व ड्रेसेस के चलते भी चर्चाओ में बने रहते है.

इसके साथ ही साथ अभिनेता रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने खतरनाक फैशन सेंस के लिए भी काफी जाने जाते हैं. ऐसा ही एक रूप हम रणवीर सिंह का नजर आया है एक अवार्ड शो के दौरान जब वह हमें अपनी एक अजीबोगरीब पोशाक में हमे नजर आए, हम बात कर रहे है, पूर्व में अभिनेता शाहिद कपूर के जन्मदिन से पहले रखी गई एक पार्टी के बारे में जब हमे इस छिछोरे अभिनेता का एक अलग ही अंदाज नजर आया था.

आपको बता दे की शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में उन्होंने ऐसा आउटफिट पहना, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ा. व्हाइट एंड ब्लैक कलर के इस आउटफिट को एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने कंडोम ड्रेस तक करार दिया था. बता दें, इन दिनों रणवीर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में व्यस्त है. जिसमे वह फिर से अपने राजा महाराजाओ वाले किरदार में हमे नजर आने वाले है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -