IIFA अवॉर्ड्स में ऑउटफिट को लेकर ट्रोल हुए दीपवीर, मिले भद्दे कमैंट्स
IIFA अवॉर्ड्स में ऑउटफिट को लेकर ट्रोल हुए दीपवीर, मिले भद्दे कमैंट्स
Share:

मुंबई के डोम एनएससीआई एसवीपी स्टोडियम में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA Awards 2019) की शुरुआत काफी धमाकेदार अंदाज से हुई. इसमें कई सितारे दिखे और बेहतरीन अंदाज़ देखने को मिला. साल के सबसे अवार्ड में से एक आइफा अवॉर्ड्स इस बार मुंबई यानि भारत में आयोजित हो रहे हैं. ये आइफा अवॉर्ड्स का 20वां एडिशन है जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शिरकत कर रहे हैं. यहां से बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें भी आ चुकी हैं जिनमें वो बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं. वहीं इसी अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड के बाजीराव-मस्तानी यानि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पहुंचे हुए थे. लेकिन वो इस बार भी अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गए हैं. 

आप ये भी जानते हैं कि बॉलीवुड का ये कपल हमेशा अपने फैशन के चलते सुर्खियों में बना रहता है, लेकिन ऐसा भी क्या फैशन जो लोगों के गले के नीचे ही नहीं उतरे. इस आइफा अवॉर्ड्स नाईट (IIFA Awards 2019) में रणवीर-दीपिका ने जो आउटफिट पहनी उस पर उनके फैंस खुश होने के बजाए दोनों पर भड़क गए और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Unbelievable love his cute pony tail.#ranveersingh

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक वीडियो सामने आया है जिसे वायरल भयानी ने शेयर किया है. दोनों की तस्वीरों के कमेंट बॉक्स को देखकर तो यही लगता है कि इस बार रणवीर-दीपिका का फैशन लोगों को रास नहीं आ रहा है. आपको बता दें, उनके स्टाइल पर यूज़र्स ने लिखा, 'कोई इन दोनों को समझाए. जरुरी नहीं है कि हर बार दोनों अच्छे लगे.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When the green carpet became magic carpet #deepikapadukone 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक यूजर ने लिखा- अरे ये क्या लग रही है. वहीं एक यूजर बोलै - कार्टून लग रही है. एक यूजर ने रणवीर के लिए लिखा- यह बच्चा यादव से प्रेरित है. बच्चा का भाई अच्छा आया अब एक और कच्चा यादव. यानि ऐसे ही  भद्दे कमैंट्स का सामना रणवीर और दीपिका को करना पड़ रहा है.  

VIDEO : दीपिका के कान में फुसफुसाते रहे रणवीर सिंह, पास बैठीं आलिया हुईं परेशान

IIFA 2019 Awards: आलिया ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का ख़िताब तो रणवीर बने बेस्ट एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -