मुझे दीपिका पर गर्व है....
मुझे दीपिका पर गर्व है....
Share:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की फिल्मो पर से ध्यान हटाकर अभी फ़िलहाल अपनी जल्द ही रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के प्रीमियर में व्यस्त है. इस फिल्म में नजर आने वाले हीरो विन डीजल भी बहरहाल फिल्म के प्रमोशन के चलते भारत में है. दीपिका की फिल्म है तो फिर रणवीर सिंह का जिक्र न हो ऐसा तो हो ही नही सकता है.

जी हाँ, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ के प्रीमियर में अभिनेता रणवीर सिंह बेहद खुश नजर आ रहे थे. रणवीर ने कहा कि उन्हें गर्व है कि अभिनेत्री अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. भारत में ‘ट्रिपल एक्स’ का प्रीमियर कल शाम यहां आयोजित किया गया. इसमें करण जौहर, शाहिद कपूर, सुधीर मिश्रा, इरफान खान और रणवीर शामिल हुए.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह मेरे लिए एक गौरवपूर्ण क्षण है. मैं बहुत उत्साहित हूं. यह हॉलीवुड की बड़ी फिल्म है, हमारे यहां कुछ विशेष अतिथि आए हैं. यह ‘ट्रिपल एक्स’ का प्रीमियर है जिसमें दीपिका हैं. वह मेरे लिए खास सह-कलाकार हैं और मैं फिल्म देखने के लिए तैयार हूं.’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘दीपिका एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री और बेहतरीन कलाकार हैं. मैं उनका सम्मान करता हूं. मुझे उन पर गर्व है.’’ फिल्म में दीपिका के सह अभिनेता विन डीजल हैं.

बेंगलुरु केस: अक्षय को कहा 'कुत्ता' और कमीना'....

बेंगलुरु छेड़छाड़ केस : अनुष्का ने इन्हें भी ठहराया जिम्मेदार

आखिर क्या हुआ की कपिल के शो के सेट से गुस्से में बाहर निकली श्रद्धा.....Watch Pics

विन डीजल भारत पहुंचे, दीपिका सहित फैंस ने किया जोरदार स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -