दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा कमेंट
दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह ने किया कुछ ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर ही एक दूसरे की पोस्ट पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हैं. इसी बीच दोनों एक बार फिर अपने कमेंट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए नजर आ रहे हैं.  हाल ही में दीपिका पादुकोण ने एक मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट किया है. इसकी कुछ तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं, दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर पर रणवीर सिंह ने एक कमेंट किया है. 

आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण ने एल मैगजीन के मार्च के इशू के लिए फोटोशूट कराया है. इसमें वह एक बीच पर मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर पर  रणवीर ने कमेंट करते हुए यह लिखा, ''बेबी रहम करो यार''

आपको बताते चले कि इससे पहले बीते महीने दीपिका पादुकोण ने अपनी आने वाली फिल्म ''83'' से खुद का फर्स्ट लुक सांझा किया था. अपनी फर्स्ट लुक फोटो शेयर करने के पश्चात् दीपिका और रणवीर काफी समय तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए थे. गौरतलब है कि दीपिका फिल्म ''83'' में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा निभाने जा रही हैं. वहीं, खुद के द्वारा शेयर की गई फर्स्ट लुक फोटो में वह बिलकुल रोमी देव जैसी ही नजर आ रही हैं. दीपिका के बालों से लेकर उनका लुक पूरी तरह से रोमी देव जैसा लग रहा है और इस कारण से फैन्स ने उनके इस लुक को काफी तारीफ भी की हैं.

Video: बच्चों के साथ होली का जश्न मनाते नजर आए निक-प्रियंका

मीटू मूवमेंट पर अब आया कियारा आडवाणी का बयान

बेटी के ट्रोल होने से परेशान हैं काजोल, गुस्से में कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -