मीटू मूवमेंट पर अब आया कियारा आडवाणी का बयान
मीटू मूवमेंट पर अब आया कियारा आडवाणी का बयान
Share:

हॉलीवुड से शुरू होने वाले हैशटैग मीटू (#MeToo) मूवमेंट का असर बॉलीवुड में भी नजर आ चुका है और अब तक इस आंदोलन के तहत कई महिलाओं ने अपने साथ हुए शोषण के बारे में खुलकर बात की थी। ऐसे में अब भी यह मामला खत्म नहीं हो पाया है और एक के बाद एक अब भी कई एक्ट्रेस खुलासे कर रहीं हैं।

हाल ही में एक लंबे वक्त के बाद अब कियारा आडवाणी ने मीटू मूवमेंट पर अपनी बात रखी है। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, 'ऐसा नहीं है कि मीटू के बाद दुनिया बदल गई है। अब भी हम मीटू के बाद की नहीं बल्कि मीटू की दुनिया में ही रह रहे हैं। हालांकि अच्छी बात ये हुई है कि लोग अब इस बारे में बात करने में थोड़ा सहज हो गए हैं।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ' मीटू के बाद से लोगों की मानसिकता में एक अच्छा बदलाव देखने को मिला। पहले लोग इस बारे में बात करने से हिचकते थे। लेकिन अब कमसे कम इस बारे में सहजता से बात तो करते हैं। हर बड़ी चीज की शुरुआत बातचीत से ही होती है।'

वैसे आप सभी को तो याद ही होगा कि कियारा आडवाणी फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के साथ नजर आई थीं और इस फिल्म के बाद ही वह खूब फेमस हुईं हैं। अगर उनके फिल्मी करियर के बारे में बात की जाए तो कियारा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थीं। इसी के साथ हाल ही में उनकी नेटफ्लिक्स पर फिल्म गिल्टी भी रिलीज हुई है और इसके लिए उन्हें खूब प्यार भी मिल रहा है। इसी के साथ जल्द ही कियारा अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब में और कार्तिक आर्यन संग फिल्म भूल भुलैया 2 भी दिखाई देने वाली हैं।

पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में बहुत सिम्पल नजर आईं करीना

राजेंद्र कुमार को पसंद थी दिलीप कुमार की पत्नी

अमिताभ ने विंटेज कार के साथ तस्वीर सांझा की, लिखा - गुजरे जमाने की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -