Dance : रणवीर के साथ में थिरकते नजर आए फारूक अब्दुल्ला
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिलकश अभिनेता रणवीर सिंह जब एक कार्यक्रम  के दौरान स्टेज पर पहुंचे तो इस दौरान जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री  व जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला के बीच में सभी को एक अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता रणवीर सिंह जब एक कार्यक्रम के तहत जब वहां पर बने स्टेज पर रणवीर सिंह पहुंचे तो माहौल में एक अलग ही रौनक छा गई।

इस दौरान रणवीर को फारूक अब्दुल्ला के हाथों से प्रतिष्ठित इंटरटेनर ऑफ द ईयर अवॉर्ड पुरस्कार से नवाजा गया. यहां का माहौल और भी शानदार हो गया जब रणवीर की फिल्म बाजीराव मस्तानी के एक सॉन्ग पर जब रणवीर थिरकने लगे तो उस दौरान फारूक अब्दुल्ला भी खुद को रोक नही पाए व उन्होंने भी स्टेज पर बिना किसी शर्म के अभिनेता रणवीर सिंह के साथ में थिरकने लगे।

मजे की बात यह रही कि 78 साल के फारूक अब्दुल्ला ने डांस में 30-वर्षीय रणवीर को बराबरी की टक्कर देने में किसी भी प्रकार की कोई भी कसर नही छोड़ी। रणवीर ने भी एक मजाकिया लहजे में दोहरया की अगर फारूक अब्दुल्ला अपना करियर बदल देते है तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं को परेशानी खड़ी हो सकती है. रणवीर ने यह तक कह दिया की अगर आप अभिनय करने लगें तो मिस्टर बच्चन भी परेशानी में पड़ सकते हैं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -