अगले साल IPL में खुद की टीम उतारेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण!

बॉलीवुड फिल्मों और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है। कई खिलाड़ियों ने सिनेमा जगत से जुड़ी अभिनेत्रियों से शादी की है तो वहीं कई अभिनेताओं ने क्रिकेट टीमें खरीदी हुई हैं। ऐसे स्टार्स में जूही चावला, शाहरुख खान एवं प्रीति जिंटा जैसे सितारें सम्मिलित हैं। अब इसी सूची में रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण का नाम भी सम्मिलित होने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें अगले वर्ष होने वाले IPL में दीपवीर की जोड़ी अपनी IPL टीम लॉन्च करने जा रही है।

दरअसल, अगले वर्ष IPL में कई सारे परिवर्तन देखने को मिलेंगे। BCCI ने बताया है कि अगले वर्ष IPL में 8 की जगह कुल 10 टीमें होंगी मतलब कि 2 नई टीमें सम्मिलित की जाएंगी। इसके साथ ही 2 नई टीमों को खरीदने के लिए कई बड़ी हस्तियां आगे आई हैं। इसी क्रम में जानकारियां आ रही हैं कि कई बड़े सितारों एवं बिजनेसमैन IPL में अपनी टीम लेन के लिए बेकरार हैं। इनमें रणवीर एवं दीपिका की जोड़ी भी सम्मिलित है। दोनों की जोड़ी ने इस बाबत एक एप्लिकेशन लगाई है। दोनों की टीम के बारे में कोई अधिक खबरें तो नहीं हैं। सिर्फ इतना पता चला है कि इस टीम के लिए दीपवीर की जोड़ी के साथ एक बड़ा बिजनेस हाउस भी साथ आया है। 

वही 2 नई टीमों के अतिरिक्त अगले IPL में सभी प्लेयर्स को फिर से ऑक्शन में उतारा जाएगा। मतलब कि प्रत्येक खिलाड़ी के लिए फिर से ऑक्शन में बोली लगाई जाएगी। यदि रणवीर एवं दीपिका अपनी टीम खरीदते हैं तो फिर वे शाहरुख खान, प्रीति जिंटी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी की सूची में सम्मिलित हो जाएंगे। आपको बता दें कि IPL के 14वां सीजन हाल ही में समाप्त हुआ है तथा एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को हराकर अवार्ड अपने नाम किया है। 

'आप बहुत ही सुंदर हो गए हो पहले से', मलाइका को देख बोला कंटेस्टेंट

बॉयफ्रेंड संग जबरदस्त अवतार में नजर आई जरीन खान

लाल बिकिनी पहन मीरा राजपूत ने लगाई पूल में आग, देखकर उड़े फैंस के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -