...तो रणवीर और दीपिका के बीच नहीं हुआ ब्रेकअप
...तो रणवीर और दीपिका के बीच नहीं हुआ ब्रेकअप
Share:

बॉलीवुड के मसखरे अभिनेता रणवीर सिंह जो के अभी तो बहरहाल तो विज्ञापन व फिल्मो के चलते आजकल व्यस्त रहते है. अब बात कर ली जाए रणवीर व उनकी प्रेमिका दीपिका के बारे में तो जनाब पहले यह चर्चा गली मोहल्ला थी की इन दोनों का ही ब्रेकअप हो गया है लेकिन यह जो तस्वीर हम आपको दिखा रहे है वह एक प्रकार से उनके ब्रेकअप पर लगाम लगा रही है. जी हाँ, वैसे भी अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के रिलेशनशिप की ख़बरें आती और जाती रहती है.

ये दोनों हर बार हमें कन्फ्यूज़ करते है, हर थोड़े दिनों बाद यह सवाल उठ जाता है कि ये दोनों एक साथ हैं या नहीं? खैर, एक बार फिर रणवीर और दीपिका ने अपनी ब्रेकअप की ख़बरों को हवा में उड़ा दिया, ये दोनों एक साथ दिखाई दिए.

कल करण ने अपने घर बेबीज़ के आने की ख़ुशी को सबके साथ सेलिब्रेट किया. करण की इस छोटी सी पार्टी में बॉलीवुड के कई सलेब्स मौजूद थे मगर सबका ध्यान खिंचा इन हॉट कपल्स ने - रणवीर और दीपिका. इंडियन ऑउटफिटर और सिंपल स्ट्रेट हेयर्स के साथ दीपिका रणवीर के साथ एक गाड़ी में आई और दोनों एक साथ काफी खुश नज़र आ रहे थे. रणवीर भी यहां अपने बड़े बालों की चोटी बनाए वाइट शर्ट में दिखाई दिए. इनको देखने से इनके ब्रेकअप का अंजादा एक अफवाह नजर आ रहा था.  

इस एक्ट्रेस ने कभी रणवीर के साथ किया था कॉन्डम का ऐड, अब शेयर की अपनी बोल्ड फोटोज

कंडोम के एड में नजर आ चुकी इस एक्ट्रेस ने करवाया बोल्ड फोटोशूट


 


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -