दीपिका को छोड़ इस चिड़िया को दाना डाल रहे है रणवीर......
दीपिका को छोड़ इस चिड़िया को दाना डाल रहे है रणवीर......
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के विषय में यह चर्चा अब जोरो पर चल रही है यह जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है तथा अभी दीपिका के भी विषय में यह सुनने में आया है की वह भी अब अपने होने वाले पति के लिए दिलचस्प खाना बनाने के उद्देश्य से अब कुकिंग में अपना विशेष ध्यान आकर्षित कर रही है व इसी के लिए दीपिका ने निर्णय लिया है की वह अब इटालियन कुकिंग कोर्स करने वाली है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का अभी कुछ समय पहले ही जन्मदिन मनाया गया था। व उस दिन के बाद से ही बॉलीवुड की गलियों में यह चर्चा उड़ चली थी कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने सगाई कर ली है. तथा अब सुनने में आया है कि अभिनेता रणवीर सिंह दीपिका को छोड़ कर अब किसी और चिड़िया को दाना डाल रहे है. खबरों के मुताबिक अब रणवीर सिंह अभिनेत्री आलिया भट्ट संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं. अब दीपिका पादुकोण का क्या होगा? अरे ऐसा कुछ सोचने से पहले आप जान लिजिए कि रणवीर-आलिया की नजदीकियां क्यों बढ़ी है. दरअसल हाल ही में एक फोटो सामने आई है जिसमें रणवीर घुटनों के बल बैठकर आलिया को गुलाब देकर प्रपोज करते नजर आ रहे हैं.

वहीं आलिया, रणवीर के इस अवतार को देखकर चौंकती नजर आ रही हैं. रणवीर ने खुद यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है,' लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल्ल.' दोनों इस पोज में बेहद शानदार लग रहे हैं और दोनों की जोड़ी बहुत जम रही है. लेकिन आपको बता दें कि यह एक विज्ञापन के दौरान ली गई तस्वीर है. दोनों कुछ दिनों पहले ही मेक माई ट्रीप के एड में दिखाई दिये थे. बता दे कि पेरिस में फिल्म 'बेफिक्रे' की शूटिंग खत्म करने के बाद रणवीर सिंह मुंबई लौंटे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -