शादी के बाद रणवीर ने किया बड़ा खुलासा, 6 महीने में दीपिका बनने वाली हैं माँ!
शादी के बाद रणवीर ने किया बड़ा खुलासा, 6 महीने में दीपिका बनने वाली हैं माँ!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले महीने ही शादी की है और 1 दिसंबर को उनकी शादी की आखिरी पार्टी थी जिसमें कई लोग और बड़ी हस्तियां शामिल हुए थे. इस पार्टी में सभी ने जमकर मस्ती की. इसकी तस्वीरें अब भी वायरल हो रही हैं जिसे देखकर लोग अब भी उत्साहित हैं. ये पार्टी सुबह तक चली झना सभी ने और दीपिका ने भी जमकर ठुमके लगाए. लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. आइये बता देते हैं उस खबर के बारे में.  

आपको बता दें, शादी के बाद रणवीर कई बार मीडिया के सामने आ चुके हैं लेकिन कल उन्होंने मीडिया के कई सवालों का जवाब भी दिया। दरअसल कल ही रणवीर की मचअवेटेड फिल्म 'सिम्बा' का ट्रेलर रिलीज किया गया है और इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणवीर ने मीडिया से बात हुई और कई खुलासे भी हुए. जब एक महिला पत्रकार ने रणवीर की फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा तो भरी महफिल में रणवीर ने ऐसा जवाब दिया कि सभी हैरान रह गए. 
 
महिला पत्रकार ने रणवीर से कहा कि, 'मैंने कहीं पढ़ा था कि आपने कहा है कि दीपिका छ महीने में मेरे बच्चे की मां बनने वाली है और इसीलिए मैंने शादी की अब ये खबर सही है या गलत आप हमें बताइए.' इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि, 'मैं उससे 2012 में मिला था और मुझे पता है कि अगले 6 महीने में वह मां बनने वाली है. अब ये तो सोचने वाली बात है कि ये बात सच है या नहीं. लेकिन अगर ये सच है तो अगले साल अप्रैल में रणवीर के घर बच्चे भी हो जायेंगे. 
 

दीपवीर की दीवानगी में इस फैन ने की सारी हदें पार, सुनकर आप भी चौंक जाएंगे

दीपवीर के रिसेप्शन अम्बानी पर भड़के फोटोग्राफर, कही ये बात

दीपवीर के रिसेप्शन में शर्मिंदगी का शिकार होने से बाल-बाल बची ऐश्वर्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -