दीपवीर के रिसेप्शन में शर्मिंदगी का शिकार होने से बाल-बाल बची ऐश्वर्या
दीपवीर के रिसेप्शन में शर्मिंदगी का शिकार होने से बाल-बाल बची ऐश्वर्या
Share:

इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी करने के बाद बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने चार रिसेप्शन दिए हैं. 21 दिसंबर को उनका पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में आयोजित हुआ था, इसके बाद 25 और 28 तारीख को मुंबई में दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी हुई थी और अंत में शनिवार को मुंबई में चौथा रिसेप्शन सबसे भव्य रहा जिसमें बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंचीं और खूब नाच-गाना हुआ.

इस रिसेप्शन पार्टी में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन भी पहुंची थी. इस पार्टी में सभी सितारों के साथ बच्चन परिवार ने भी काफी एन्जॉय किया. लेकिन पार्टी में कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद ऐश्वर्या राय शर्मिंदगी का शिकार होने से बाल बाल बचीं. जी हाँ... सूत्रों की माने तो रिसेप्शन की पार्टी में ऐश्वर्या राय उस समय शर्मिंदगी का शिकार होने से बचीं, जब वह किसी चीज से ठोकर खाकर नीचे गिरने वाली थीं. अगर उस समय ऐश्वर्या के साथ श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या राय के हाथ पकड़ लिया इस वजह से वह गिरने से बच गईं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan (@queen_aishwarya_rai) on

ऐश्वर्या के इस ऑक्वर्ड मोमेंट के बाद सभी जगह उनकी चर्चा होना शुरू हो गई. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के विवाह समारोह का आखिरी जश्न मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शनिवार को देर रात तक चला था. जी हाँ... सुनने में आया है कि उनकी शादी का जश्न सुबह होते-होते तक खत्म हुई थी. अब तक उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

पति रणवीर की हरकतों पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी, कही हैरान करने वाली बात

शादी के बाद आई दीपिका के लिए बुरी खबर..

शादी के तुरंत बाद दीपिका ने कराया इतना सेक्सी फोटोशूट, आप भी देखते रह जाओगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -