मंत्री के नाम से मांगी फिरौती, पैसे नही मिले तो बच्चे को उतारा मौत के घाट
मंत्री के नाम से मांगी फिरौती, पैसे नही मिले तो बच्चे को उतारा मौत के घाट
Share:

कपूरथला/तरनतारन: पहले तो एक मासूम बच्चे का किडनैप किया गया बाद में मंत्री के नाम से फिरौती की मांग की गई और जब किडनैपर को पता चला की इसकी सीचना पुलिस को मिल चुकी हैं तो किडनैपर नें बच्चे को दी दर्द नाक मौत. 

मामला कपूरथला का हैं यहाँ के उद्योगपति नरिंदर सिंह के 14 वर्षीय बेटे जसकीरत का किडनैप 11 अप्रेल को उस वक़्त कर लिया गया जब वो शाम को 4.45 बजे ट्यूशन के लिए घर से निकला था. जसकीरत 9वीं का छात्र था. किडनैप करने करने के बाद किडनैपर नें जसकीरत के पिता को फिरौती के नाम पर फोन किया और कहा की मंत्री साहिब ने कहा है इलेक्शन का खर्चा आ गया है. बच्चा चाहिए तो 30 लाख का इंतजाम कर लो.  

ये फोन किडनैपर ने जसकीरत को किडनैप करने के 2 घंटे बाद ही किया था जिसकी सूचना नरिंदर सिंह नें पुलिस को दी पुलिस जांच करती उसके पहले ही इसकी सूचना किडनैपर्स को लग गया और उन्होंने जसकीरत को मौत के घाट उतार दिया. किडनैपर्स नें पहले रस्सी से बच्चे का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. गले पर रस्सी के निशान पाए गए हैं. और बच्चे की पहचान न हो सके, इसके लिए उसके कपड़े बदले और चेहरे को भी तेज़ाब से जला दिया गया.

बच्चे की मौत की खबर 48 घंटे बाद मनीष शर्मा नामक एक व्यक्ति नें दी. मनीष नें गोइंदवाल-फतेहाबाद के बीच सड़क किनारे खून से लथपथ एक बोरी देखी. बोरी के पास कौए मंडरा रहे थे और बच्चे का हाथ बाहर निकला हुआ था. पुलिस ने जांच की तो बोरी से जसकीरत की लाश निकली. पुलिस नें बताया की जब तक किडनैपिंग की शिकायत की गई थी तब तक किडनैपर बहुत दूर निकल चुके रहे होंगे और जिस मोबाईल से किडनैपर नें बच्चे के पिता को फोन किया था वो भी चोरी का था और अभी इस मामलें में जांच जारी हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -