लाइम लाइट से दूर रहेगी रानी मुखर्जी की बेटी
लाइम लाइट से दूर रहेगी रानी मुखर्जी की बेटी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' को लेकर सुर्खियों में है. इसी बीच रानी मुखर्जी का कहना है कि वह और उनके पति आदित्य चोपड़ा ने निर्णय लिया है कि उनकी बेटी आदिरा लाइम लाइट से दूर रहे और सामान्य जीवन जीए.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रानी ने कहा कि, "मैंने और मेरे पति ने मिलकर निर्णय लिया है. मुझे लगता है मेरे पति बहुत ही एकांत प्रिय व्यक्ति होने की वजह से चाहते हैं कि आदिरा एक सामान्य जीवन व्यतीत करे. इसके अलावा रानी ने कहा कि, "अपने आसपास की परिस्थितियों को देखते हुए, हमें हमेशा यह चिंता रहेगी कि हमारी बच्ची क्या कर रही है, कैसे कर रही है, इसके लिए अतिरिक्त ध्यान देने की जरूरत होगी."

बता दे कि, रानी और आदित्य ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अप्रेल 2014 में इटली में शादी कर ली थी. फिलहाल रानी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म हिचकी की शूटिंग में व्यस्त है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म 'मर्दानी' के बाद एक बार फिर रानी मुखर्जी सुनहरे पर्दे पर 'हिचकी' से वापसी कर रही है. वही सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा द्वारा निर्देशित 'हिचकी' का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले मनीष शर्मा ने किया है. फिल्म 'हिचकी' अगले साल 23 फरवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

लड़कियों के लिए प्रेरणा बनना चाहती हूं- कंगना

अब मात्र पांच मिनट में बनेंगे रियल सिक्स पैक एब्स

तैमूर की अभी तक की बेस्ट फोटोस का कलेक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -