गोल्डन टेम्पल पहुंची रानी मुखर्जी, सामने आई खूबसूरत तस्वीर
गोल्डन टेम्पल पहुंची रानी मुखर्जी, सामने आई खूबसूरत तस्वीर
Share:

हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने इंडस्ट्री में जो मुकाम भी अपने नाम कर लिया है, उसके लिए उन्हें किसी परिचय की जरुरत नहीं है। वह आज भी लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हुई दिखाई दे रही है। इन दिनों रानी अपनी मूवी 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म की रिलीज के उपरांत हाल ही में अभिनेत्री अमृतसर के श्री हरमंदिर साहिब गुरुद्वारे (स्वर्ण मंदिर) माथा टेकने पहुंची। मंदिर से रानी की  तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

रानी मुखर्जी जैसे ही मंदिर परिसर में पहुंचीं तो फैंस की भीड़ उमड़ने लगी। फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर चुके है। ऐसे में अभिनेत्री ने भी सभी के साथ प्यार से मुलाकात की। हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया। इसके बाद रानी सुरक्षा के साथ मंदिर के अंदर गईं और गुरू की शरण में नतमस्तक हुईं। गोल्डन टेंपल के सामने वह दोनों हाथ जोड़ पोज देती हुई दिखाई दे रही है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो बीच रानी मुखर्जी गुलाबी सलवार सूट में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है। जिसके साथ उन्होंने फुलकारी दुपट्टा ले रखा है। माथे पर पिंक बिंदी और चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस लगाए रानी दोनों हाथ जोड़े बेहद खूबसूरत दिख रही है वर्क फ्रंट के बर्न में बात की जाए तो रानी की मूवी मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे शुक्रवार को रिलज कर दी गई है। आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित, फिल्म में रानी ने देबिका चटर्जी का रोल भी प्ले किया है, जो अपने बच्चों की कस्टडी के लिए एक राष्ट्र से लड़ती है, जो गलत पालन-पोषण के बहाने दूर हो जाते हैं। यह फिल्म सागरिका चक्रवर्ती की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। रानी के अलावा, इसमें नीना गुप्ता, जिम सर्भ और अनिर्बान भट्टाचार्य भी दिखाई दिए थे। 

शादी करना चाहते है कार्तिक आर्यन...अभिनेता ने खुद किया एलान

आलिया ने करती की तारीफ में बांधे पुल, बताया बेस्ट अभिनेता

धमाल मचा रही है तू झूठी मैं मक्कार...100 करोड़ की लिस्ट में हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -