शादी करना चाहते है कार्तिक आर्यन...अभिनेता ने खुद किया एलान
शादी करना चाहते है कार्तिक आर्यन...अभिनेता ने खुद किया एलान
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए भी पहचाने जाते है। उन्होंने अपने छोटे से करियर में कई शानदार मूवी में नजर आ चुके है। कार्तिक आर्यन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। फिलहाल, उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। ये खबर किसी और ने नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन ने खुद साझा कर दी है। दरअसल, कार्तिक आर्यन ने जी सिने अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने फैंस के लिए अपनी शादी से जुड़ी न्यूज भी साझा कर कर दी है।  तो चलिए जानते है कि कार्तिक आर्यन ने आखिर क्या ऐलान किया है। 

कार्तिक आर्यन ने कही ये बात: खबरों का कहना है कि कार्तिक आर्यन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन जी सिने अवॉर्ड के मंच पर ढोल नगाड़ों के साथ एंट्री करते हुए दिखाई देते है। जिसके उपरांत कार्तिक आर्यन कहते हैं, 'हंसते-हंसते, सबको नमस्ते। आप सब सोच रहे होंगे मैं यहां बैंड बाजा लेकर क्यों आया हूं। अब देखिए ना बॉलीवुड में एक बाद एक सबके बैंड बजाते हुए दिखाई दे रहे है, सारे घोड़ी चढ़ रहे हैं, सबके विकेट गिट रहे हैं। लेकिन एक विकेट अब तक नहीं गिरा। 

ऐलिजिबल सिंगल क्लब में आखिर रह कौन गया। मैं, लेकिन अब मौसम बदल रहा है ये सख्त लौंडा भी पिघल रहा है। मैंने भी सोचा शादी का लड्डू खाकर देख भी देख लेता हूँ। प्यार का पंचनामा तो कर लिया, अब शादी का पंचनामा भी कर लेता हूं। इसलिए सबके सामने इस मंच को साक्षी मानकर आज मैं अपने सारे फैंस और इंडस्ट्री को ये न्यूज देना चाहता हूं कि मैं शादी करने जा रहा हूं।' कार्तिक आर्यन की बातों से अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद सेलिब्रिटीज खूब हंसते हैं।

धमाल मचा रही है तू झूठी मैं मक्कार...100 करोड़ की लिस्ट में हुई शामिल

अलाना की शादी में भावुक हुए शाहरुख़ खान, वायरल हुआ वीडियो

मलाइका को पसंद है सेक्स सिंबल कहलाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -