हैप्पी बर्थडे टू बॉबी देओल
हैप्पी बर्थडे टू बॉबी देओल
Share:

27 जनवरी 1967 को जन्में बॉबी देओल एक बड़े ही फेमस बॉलीवुड एक्टर हैं. बॉबी ने अपने बॉलीवुड करियर में बड़ी ही हिट फिल्में दी हैं. वह अपनी फिल्म सोल्जर, गुप्त, हमराज, बादल, अजनबी, दोस्ताना जैसी ब्लॉकबस्टर हिट्स के लिए जाने जाते हैं. बॉबी देओल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं. बॉबी की माँ का नाम प्रकाश कौर है.

बॉबी की फैमिली बैकग्राउंड की बात करें तो हेमा मालिनी बॉबी की सौतेली माँ हैं. हेमा मालिनी को बॉलीवुड द्वारा ड्रीमगर्ल की उपाधि दी गई है. वह फिल्म जगत की एक जानी मानी अदाकारा हैं, फिलहाल अब वह भाजपा की पॉलिटिकल पार्टी में शामिल हो चुकी हैं. बात करें बॉबी के भाई-बहन की तो बॉबी की दो रियल सिस्टर्स हैं : अजिता और विजयता जोकि शादी करके कैलिफोर्निया शिफ्ट हो चुकी हैं. बॉबी की दो सौतेली बहनें भी हैं : ईशा देओल और आहना देओल जोकि हेमा मालिनी की बेटी हैं. ईशा बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. बॉबी का एक बड़ा भाई भी हैं : सनी देओल. सनी देओल भी एक बॉलीवुड अभिनेता हैं जो फिल्म 'ग़दर' के बाद से सुर्ख़ियों में आये थे. सनी का 'हैंडपंप उखाड़ने' वाला और 'ढाई किलो का हाथ' वाला डायलाग अभी तक लोगों की जुबां पर रटा हुआ है.

बॉबी ने अपनी स्कूल की शुरूआती पढ़ाई मुंबई में की और फिर कॉलेज की आगे की पढ़ाई के लिए वह मेयो कॉलेज अजमेर चले गए. बॉबी की शादी तान्या आहूजा से हुई जिनसे उन्हें दो बेटे हैं : आर्यमान और धर्म. बॉबी को इस ख़ास दिन के अवसर पर न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाइयां.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस फिल्म से किया था बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस ने डेब्यू

गणतंत्र दिवस के मौके पर कृति का गिफ्ट

हेमा मालिनी ने फ़रमाया अपनी सुपरहिट मूवी का दृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -