एक बार फिर 'मर्दानी' बनकर आ रही हैं रानी मुख़र्जी
एक बार फिर 'मर्दानी' बनकर आ रही हैं रानी मुख़र्जी
Share:

बॉलीवुड की मर्दानी एक अब्र फिर से अपने लुक में लौट आकर आ रही हैं. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं रानी मुख़र्जी की जो  फिल्म 'मर्दानी' में नज़र आ चुकी हैं. इस फिल्म में वो  सीनियर इंस्पेक्टर शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में नज़र आई थी जिसने बच्चों की तस्करी के सबसे बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया था और नाम मिला था. एक बार फिर से निर्माता उन्हें लेकर आ रही हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में . 

दरअसल, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने शिवानी रॉय की अगली कड़ी को मंजूरी दे दी है. मर्दानी लिखने वाले गोपी पुथरन को मर्दानी 2 के डायरेक्शन की कमान भी सौंप दी गई है और फिल्म की लीड आर्टिस्ट रानी मुखर्जी ने अपने इस किरदार के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. यानि एक बार फिर से रानी को उनके दबंग अवतार देखा जा सकेगा जिसमें वो हमेशा ही धमाकेदार लगती हैं. इसके लिए रानी रोज सुबह जिम में फिल्म की शूटिंग के लिए ट्रेनिंग ले रहीं हैं. रानी मुखर्जी के लिए साल 2018 यादगार साल रहा है. इस साल उनकी फिल्म हिचकी ने दुनिया भर में कामयब रही और सभी को पसंद भी आई.

मर्दानी की इस सीक्वेल में शिवानी के सामने क्या चुनौती है, पूछने पर रानी मुखर्जी बताती हैं, ‘इस बार शिवानी का मुकाबला एक ऐसी शख्सियत से है जो पूरा शैतान है. भगवान का डर नहीं और किसी चीज पर उसे दया आती नहीं. मर्दानी 2 की शूटिंग अगला साल शुरू होने के साथ ही हो जाएगी और इसकी रिलीज साल 2019 के आखिर तक होगी. 

रेखा के सिंदूर को देखकर लोगों ने पूछा- 'ये किसके नाम का है?'

नेहा कक्कर के फैंस के लिए है ये बुरी खबर, बिगड़ी उनकी पर्सनल लाइफ

अर्जुन से अफेयर के बीच मलाइका ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -