श्रीदेवी के पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर, शुरू हो गया अंतिम दर्शन का सिलसिला
श्रीदेवी के पार्थिव शरीर की पहली तस्वीर, शुरू हो गया अंतिम दर्शन का सिलसिला
Share:

जब से श्रीदेवी का निधन हुआ है तब से से ही फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब है. दुबई में श्रीदेवी की मौत की जाँच के कारण उनके पार्थिव शरीर को 3 दिन बाद मुंबई लाया गया. जैसे ही उनकी डेड बॉडी मुंबई एयरपोर्ट पहुंची उन्हें देखने वालो की भीड़ लग गई. श्रीदेवी की डेड बॉडी की पहली तस्वीर हम आपको दिखा रहे है. तस्वीर में आप देख सकते है श्रीदेवी सफ़ेद कपडे से लिपटी हुई है. जब श्रीदेवी की बॉडी घर लाया गया तब उनके लोखंडवाला स्थि‍त घर ग्रीन एकर्स के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था. आज सुबह 9:30 बजे से 12.30 बजे तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाएगा जहां सभी लोग उनके अंतिम दर्शन के लिए आएँगे. बता दे सेलिब्रेशन क्लब श्रीदेवी के घर के पास ही है.

आज सुबह से ही क्लब के बाहर पुलिस तैनात है. इसके साथ ही लोग भी इक्कट्ठा होने लग गए है. कई बॉलीवुड सेलेब्स भी श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब में आ गए है. फराह खान, अन्नू कपूर, अरबाज़ खान जैसे और भी कई सितारे सेलिब्रेशन क्लब पहुंच चुके है. 9:30 बजे के बाद से उनके अंतिम दर्शन किये जा सकते है. आपको बता दे श्रीदेवी की मौत शनिवार की रात ही हो गई थी लेकिन उनकी मौत की जाँच के चलते शव को दुबई में ही रखा गया था और मंगलवार को जाँच प्रक्रिया पूरी कर दुबई पुलिस ने श्रीदेवी का शव उनके परिवार वाले को सौप दिया था.

जैसे ही श्रीदेवी के शव को घर लाया गया तो उनके घर पर सेलिब्रिटीज की भीड़ लग गई. रात में ही सलमान खान, राजकुमार संतोषी, सतीश कौशिक, पूनम ढिल्लों, सारा अली खान और राजपाल यादव जैसे कलाकार श्रीदेवी के दर्शन के लिए पहुंचे थे. बोनी कपूर के बेटे अर्जुन भी देर तक श्रीदेवी के घर से निकले.

श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब के बाहर लगा लोगो का जमावड़ा

नशे की लत में खो गए सितारें, जानिए इन बॉलीवुड एक्ट्रेसस के बारे में भी

श्रीदेवी के सम्मान में कैंसल हुई 'परी' की स्क्रीनिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -