रानी चटर्जी ने शेयर की नई तस्वीरें, देखकर चौंके फैंस
रानी चटर्जी ने शेयर की नई तस्वीरें, देखकर चौंके फैंस
Share:

सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत के कई स्टार्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते है इस बीच बात यदि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की करें तो सबसे पहले रानी चटर्जी का नाम आता है। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती है। उनकी फिल्में प्रशंसकों के बीच बहुत धमाल करती हैं। अभिनेत्री के प्रशंसकों को उनकी फिल्मों की हमेशा से प्रतीक्षा भी रहती है। रानी भोजपुरी फिल्म जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी अदाएं देखकर प्रशंसक दीवाने हो जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

रानी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं। वही रानी एक लंबे समय से स्वयं को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रही हैं तथा इस के चलते तस्वीरें भी वह बहुत साझा कर रही हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से अभिनेत्री ने अपने वर्कआउट के समय की कुछ तस्वीरें प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

वही इन तस्वीरों में रानी चटर्जी वर्कआउट वाले आउटफिट में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री के चेहरे पर बहुत आत्मविश्वास देखने को मिल रहा है। तस्वीरों को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि एक महीने के पश्चात् जिम आरम्भ करें ठीक है तो मैं थोड़ा ठीक हूँ। रानी के प्रशंसक उनके बॉलीवुड में डेब्यू की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वैसे रानी सलमान खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

रिलीज होते ही खेसारी लाल के नए गाने ने यू-ट्यूब पर मचाई धूम, देखें वीडियो

फिल्मों और टीवी के बाद अब वेब सीरीज में धूम मचाएगी मोनालिसा, शेयर किया नया लुक

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री पर दिल हार बैठे थे साउथ सुपरस्टार नागार्जुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -