फिल्मों और टीवी के बाद अब वेब सीरीज में धूम मचाएगी मोनालिसा, शेयर किया नया लुक
फिल्मों और टीवी के बाद अब वेब सीरीज में धूम मचाएगी मोनालिसा, शेयर किया नया लुक
Share:

भोजपुरी फिल्म और टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा अपनी बोल्ड अदाओं एवं बेहतरीन अभिनय से हमेशा चर्चाओं में रहती है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय हैं। वो अपने इंस्टाग्राम पेज पर निरंतर फोटोज तथा वीडियो साझा कर रही हैं, जिसे उनके चाहने वाले प्रशंसक बहुत पसंद भी कर रहे हैं। यही वजह है कि उनके वीडियो और फोटोज देखते ही देखते वायरल हो जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी आने वाली वेब सीरीज का बोल्ड लुक साझा किया है। बता दें कि मोनालिसा वेब सीरीज 'रात्रि के यात्री' के दूसरे सीजन में दिखाई देने वाली हैं। इस वेब सीरीज में मोनालिसा को हमेशा की भांति बोल्ड अभिनेत्री के रूप में दिखाया गया है। इसी वेब सीरीज की अपनी फोटोज मोनालिसा ने साझा की हैं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई फोटोज में मोनालिसा बहुत हॉट दिखाई दे रही हैं। इसमें उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहन रखी है। 

वही इन फोटोज में मोनालिसा का लुक जबरदस्त लग रहा है। मोनालिसा ने फोटोज को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है, 'मैं अपने काम से प्यार करती हूं। अभिनय का प्रत्येक प्रोजेक्ट नयापन लाता है। रात्रि के यात्री में पहली बार कुछ बहुत अलग कर रही हूं।' खबर के अनुसार, 'रात्रि के यात्री 2' वेब सीरीज में मोनालिसा जसमीन की भूमिका प्ले कर रही हैं। उनके हॉट लुक को देखकर ये अनुमान लगाया जा सकता है कि वेब सीरीज में उनका किरदार बहुत बोल्ड होगा। भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा बंगाली, मराठी और हिन्दी सहित कई अन्य भाषाओं में भी मूवीज कर चुकी हैं।

Bhopal: CM चौहान ने किया जनजाति पंचायत के साथ संवाद कार्यक्रम का शुभारंभ

रामनाथ कोविंद का बड़ा बयान, कहा- "अयोध्या भगवान राम के बिना कुछ नहीं..."

जन्माष्टमी: राशि के अनुसार श्री कृष्ण को अर्पित करें वस्त्र और भोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -