सुन्दर  अदा से रानी ने ढाया कहर,  फोटो से लूटे लाखों दिल
सुन्दर अदा से रानी ने ढाया कहर, फोटो से लूटे लाखों दिल
Share:

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों सोशल साइट पर बेहद ही एक्टिव नजर आ रही  हैं. रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना लिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फोटो में रानी ब्लैक एंड वाइट रंग के कपड़ो में गजब की लग रही हैं और इस फोटो पर में रानी सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. फ़िलहाल इस नए फोटो पर दर्शकों ने काफी तादाद में कमेंट करने शुरू कर दिए हैं.

बता दें कि रानी अपनी खूबसूरती के जलवे सोशल साइट पर कई दफा दिखा चुकी हैं और इनकी सभी फोटो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट आते हैं. साथ ही उनका यह फोटो भी काफी धमाल मचा रहा है. साथ ही रानी चटर्जी आम तौर पर सोशल साइट पर पर फनी वीडियो और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. बताया जा रहा है कि थोड़े दिन पहले रानी द्वारा इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट के कई वीडियो शेयर किए थे. इन वीडियो में रानी जमकर वर्कआउट करती हुई नजर आ रही थी. यह उनके सफलता का राज भी है. 

इस बात से भी हर कोई वाकिफ है कि रानी अपनी फिटनेस की ओर भी खासा ध्यान देती हैं और इनकी फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रानी दिन प्रतिदिन काफी फिट हो रही हैं. उन्होंने अब तक कई फिल्मों में काम किया हुआ है. भोजपुरी सिनेमा में उनके हर ठुमके पर दर्शक मर मिटते हैं और यही नहीं रानी ने भोजपुरी सिनेमा में आइटम सॉन्ग में भी काम किया हुआ है. साथ ही बेहतरीन एक्टिंग के लिए इनको कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं. यही नहीं इनकी एक झलक पाने के लिए दर्शक तरसते हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#evant #time #lovequotes #happy

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

ओढ़के चला तनी दहिया तोड़ के चला, बलम जी दिहले बाड़े अइसे जवनिया

VIDEO : भीड़ के सामने पवन सिंह ने लगाया अक्षरा को गले, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन और फिर...

पंजाबी गाने पर जमकर नाची दो सेक्सी भोजपुरी एक्ट्रेस, वायरल वीडियो उड़ा रहा सभी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -