पंजाबी गाने पर जमकर नाची दो भोजपुरी एक्ट्रेस, वायरल वीडियो उड़ा रहा सभी के होश
पंजाबी गाने पर जमकर नाची दो भोजपुरी एक्ट्रेस, वायरल वीडियो उड़ा रहा सभी के होश
Share:

भोजपुरी सेंसेशन के नाम से मशहूर सेक्स एक्ट्रेस अंजना सिंह सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और सेक्सी लटकों-झटकों से आए दिन धमाल मचाती रहती हैं. वह मतलब कि अंजना सिंह सोशल मीडिया लवर हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और फोटो शेयर कर अपने फैंस को झूमने पर वह मजबूर करती रहती हैं. अतः अब इसी क्रम में एक बार फिर से अंजना सिंह के एक हॉट एंड सेक्सी वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. साथ ही इस वीडियो में अंजना सिंह बेहद सेक्सी डांस करती हुई नजर आ रही हैं और उनका साथ इसमें ऋतु सिंह दे रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अंजना सिंह को भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए तो आए दिन हम सभी देखते ही रहते हैं और सोशल मीडिया पर इनका डांस वीडियो हमेशा ट्रेंड करता ही रहता है. लेकिन इस बार अंजना सिंह पर भोजपुरी नहीं पंजाबी फीवर सवार हो गया है. जहां वे इसमें मस्त अंदाज में डांस कर रही है. आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर अंजना सिंह का जो लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वो पंजाबी गाने सही जावे ना जुदाई सजना पर जमकर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. अंजना का यह नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा  रहा है.

आप देख सकते हैं कि वीडियो में अंजना सिंह ने येलो कलर की साड़ी पहन रखी है और इसमें वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनके माथे पर बिंदी उनकी खूबसूरती में और चार चांद लगाने का काम रही है. सोशल मीडिया पर अंजना सिंह के इस लेटेस्ट वीडियो को अभी तक हजारों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैं. अतः आप इसी से अंदाजा लगा सकते है कि फैंस को ये वीडियो कितनी पसंद आ रही है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BFILMS Digital Media (@bfilmsdigitalmedia) on

होली के बाद बिहार में तहलका मचाएगी ‘नचनिया बाज’

पवन-आम्रपाली के वीडियो ने यूट्यूब पर उड़ाया गर्दा, 1 करोड़ लोगों ने किया रोमांस का दीदार

पवन-मोनालिसा के इस इस हिट गाने पर दर्शक हुए बेकाबू, पीली साड़ी में एक्ट्रेस ने लगाए ठुमके

रणजीत सिंह ने गाया रानी नइहरे से भाई, भोजपुरिया दर्शकों को आ रहा पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -