गुलाबी ड्रेस में इस बला ने ढाया कहर, जिसने भी देखा खो बैठा होश...
गुलाबी ड्रेस में इस बला ने ढाया कहर, जिसने भी देखा खो बैठा होश...
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब एक्ट्रेस में से एक रानी चटर्जी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है. बता दें कि हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दमदार फोटो शेयर की है. जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक कही जाने वाली रानी चटर्जी अपने सेक्सी और कातिलाना अंदाज से हजारों लाखों लोगो के दिलो पर राज करती हैं. उनके एक तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है.

बता दें कि रानी चटर्जी सिर्फ अपने अंदाज से ना लोगों के दिलों को धड़काती हैं, बल्कि भोजपुरी सिनेमा की नंबर वन एक्ट्रेस भी उन्हें माना जाता है. रानी चटर्जी सोशल मीडिया लवर है और वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, और अपनी तस्वीर, वीडियो शेयर करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है.  इसी क्रम में एक बार फिर रानी चटर्जी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

बता दें कि रानी की यह तस्वीर उनकी तोहार कौनो नइखे कौनो जोड़ तू बेजोड़ा बाडू हे का एक सीन की है. सोशल मीडिया पर यह फोटो उनके एक फैन ने शेयर की है, जिसे रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. रानी अपनी इस तस्वीर में पिंक कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस में बेहद सेक्सी और बोल्ड लग रही है. वे इसमें सी दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं. सबसे ज्याद रानी की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम उनकी स्माइल कर रही है. इसे कम समय में ही काफी लिखे मिल गए हैं. 

क्लीवेज दिखाती नजर आई रानी, दिलकश अंदाज देख छूट जाएगा पानी

कभी नहीं देखा होगा ऐसा डांस, नोरा के कमरिया सॉन्ग पर इस एक्ट्रेस ने हिलाकर रख दिया सोशल मीडिया

पुल में नहाते हुए होश खो बैठी यह सेक्सी एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो फिर...

विवादों के बीच इस बोल्ड एक्ट्रेस ने शुरू की ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ की डबिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -