क्लीवेज दिखाती नजर आई रानी, दिलकश अंदाज देख छूट जाएगा पानी
क्लीवेज दिखाती नजर आई रानी, दिलकश अंदाज देख छूट जाएगा पानी
Share:

भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड और काफी सेक्सी क्वीन याने कि रानी चटर्जी अपने हुस्न के जादू से लाखों लोगों के दिलों की धड़कनों पर राज कर रही है. उनकी तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि रानी चटर्जी अपनी हर अदाओं से न सिर्फ फैन्स को दीवाना बना रही है बल्कि भोजपुरी सिनेमा की नंबर एक एक्ट्रेस भी वह इन दिनों बनी हुई है. 

सेक्सी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती है. वहीं एक बार फिर उन्होंने अपनी सेक्सी फोटो से इंटरनेट पर तहलका मचाकर रख दिया है. आपको बता दें कि उनकी इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद का रहे हैं. ऑल ब्लैक जिमवियर में रानी चटर्जी का कातिलाना पोज उनके दीवानों को खूब पसंद आ रहा है. साथ हे इसे जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. 

बता दें कि सुबह-सुबह रानी चटर्जी जिम जाने से पहले फैन्स के लिए पोज देना नही भूली. हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर सतर्क भोजपुरी दीवा रानी चटर्जी अपने फिटनेस वीडियो और कई फोटो भी फैन्स के साथ शेयर करती रहती है. वहीं यह तस्वीर भी खूब पसंद की जा रही है. वे गर्म काके जवानी, तनी बरदास केरा हो, मौका में लभ ला पाजा में दाब ला जैसे सुपरहिट गानों में अपने सेक्सी और हॉट डांस सीन्स से गरदा उड़ा चुकी है. ख़ास बात यह है कि वह लगातार अपने इस तरह के फोटो और सेक्सी डांस वीडियो शेयर करती है. 

फिर झूम उठी रानी और रितेश की जोड़ी, इस फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट

विवादों के बीच इस बोल्ड एक्ट्रेस ने शुरू की ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ की डबिंग

यूजर्स के भद्दे कमेंट्स से गुस्साई यह सेक्सी एक्ट्रेस, कहा- ये फैंस नहीं ये तो...

VIDEO : सपना चौधरी के गाने पर जमकर झूमी यह सेक्सी एक्ट्रेस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -