पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है ये भोजपुरी एक्ट्रेस
पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है ये भोजपुरी एक्ट्रेस
Share:

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी का हाल ही में एक नया गाना रिलीज़ हुआ है. 'रश्के कमर' गाने के बाद रानी के इस गाने को बड़े ही अलग अंदाज़ में पेश किया गया है, जिसका नाम 'आय लव यू' है. इस गाने में रानी के ऑपोसिट सौरभ रॉय को कास्ट किया गया है और इसे रानी चटर्जी एंटरटेंमेंट ने यूट्यूब पर रिलीज़ किया है.

रिपोर्ट्स की माने तो रानी का फ़िल्मी करियर 14 साल की उम्र से ही शुरू हो गया था. रानी ने अपना डेब्यू फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसा वाला' से की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली रानी ने अभी तक करीब 200 से ज्यादा फिल्मो में काम किया है. इतना ही नहीं, वह हर साल 4-5 फिल्मों में नज़र आती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस रानी अब पंजाबी फिल्मों में भी काम करने जा रही हैं. पंजाबी फिल्म में सिलेक्शन के लिए रानी ने पहले एक लुक टेस्ट दिया. यह फिल्म अमृतसर स्थित निर्देशक बलकार सिंह बाली की है जिसका नाम 'आसरा' है. इस लुक टेस्ट के बारे में रानी ने अपनी प्रतिक्रया देते हुए कहा कि, अच्छे किरदार के लिए वह हमेशा लुक टेस्ट देना पसंद करेंगी. इसमें उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रानी ने सौरभ को कहा 'आई लव यू'

नशे में धुत पवन सिंह ने इस अभिनेत्री को गन्दी गालियां देकर की जोरदार पिटाई

बॉलीवुड के बाद यहां भी छाए ये सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -