नशे में धुत पवन सिंह ने इस अभिनेत्री को गन्दी गालियां देकर की जोरदार पिटाई
नशे में धुत पवन सिंह ने इस अभिनेत्री को गन्दी गालियां देकर की जोरदार पिटाई
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह अक्सर अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन इस बार पवन अपनी फिल्म नहीं बल्कि एक घटना के लिए चर्चा में हैं. दरअसल पवन ने नशे की हालत में एक अभिनेत्री की जमकर पिटाई कर दी थी. जी हाँ... इस बात की जानकारी एक पत्रकार ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट लिखकर दी हैं. उन्होंने अपने पोस्ट के जरिये बताया कि ये घटना गुरुवार की रात 11.30 बजे की हैं.

पवन अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ सिलवासा के एक होटल में मौजूद थे. दोनों ही फिल्म की शूटिंग के लिए यहाँ पहुंचे थे. सूत्रों की माने तो पवन और अक्षरा दोनों ने ही शराब पी रखी थी. अक्सर ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर दी थी और वो मुंबई लौटने वाली थी. लेकिन अक्षरा नशे की हालत में थी इसलिए उन्होंने अगले दिन मुंबई रवाना होने का फैसला लिया.

इस दौरान पवन ने कुछ ज्यादा ही शराब पी रखी थी और वो होटल से बाहर जाने की कोशिश कर रहे थे तो अक्षरा ने उन्हें रोका. अक्षरा के रोकने पर पवन भड़क उठे और उन्होंने आव देखा न ताव पर अक्षरा को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया.

खबरों की माने तो पवन ने होटल के सभी कर्मचारियों के सामने ही अक्षरा को बुरी तरह से पिता और इतना ही नहीं उन्होंने अक्षरा को गन्दी-गन्दी गालियां भी दी. पवन द्वारा की गई मारपीट में अक्षरा के हाथ में चोट आई हैं. होटल कर्मचारियों ने पवन को रोकने की कोशिश भी की लेकिन पवन रुकने की जगह और ज्यादा ही उग्र हो गए.

आपको बता दे पवन और अक्षरा के सम्बन्धो की बात भी मीडिया के सामने कई बार आ चुकी हैं. पवन किसी भी कार्यक्रम में अक्षरा का परिचय ये कहकर करवाते थे कि ये आपकी भाभी हैं.

अब 'लोहा पहलवान' बनकर अपनी दबंगई दिखाएंगे पवन सिंह

बॉलीवुड के बाद यहां भी छाए ये सितारे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -