रानी ने सौरभ को कहा 'आई लव यू'
रानी ने सौरभ को कहा 'आई लव यू'
Share:

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी का हाल ही में एक नया गाना रिलीज़ हुआ है. 'रश्के कमर' गाने के बाद रानी के इस गाने को बड़े ही अलग अंदाज़ में पेश किया गया है, जिसका नाम 'आय लव यू' है. इस गाने में रानी के ऑपोसिट सौरभ रॉय को कास्ट किया गया है और इसे रानी चटर्जी एंटरटेंमेंट ने यूट्यूब पर रिलीज़ किया है.

आपको बता दें कि रानी यूट्यूब पर अपनी वीडियो को रिलीज़ करती रहती हैं. इसके पहले रानी ने 'रश्के कमर' गाने को अपलोड किया था और उसके कुछ समय पहले उन्होंने फिल्म 'एमएस धोनी' के गाने 'कौन तुझे' का वीडियो भी अपने यूट्यूब चैनल पर इसी साल जनवरी में अपलोड किया था. बढ़ती फैन फॉलोविंग के चलते उनके फैंस उनकी इन वीडियोस को खूब पसंद करते हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो रानी का फ़िल्मी करियर 14 साल की उम्र से ही शुरू हो गया था. रानी ने अपना डेब्यू फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसा वाला' से की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर छाप छोड़ने वाली रानी ने अभी तक करीब 200 से ज्यादा फिल्मो में काम किया है. इतना ही नहीं, वह हर साल 4-5 फिल्मों में नज़र आती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नशे में धुत पवन सिंह ने इस अभिनेत्री को गन्दी गालियां देकर की जोरदार पिटाई

बॉलीवुड के बाद यहां भी छाए ये सितारे

रीजनल सिनेमा में भी झंडे गाड़ चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -