इस वायरल वीडियो में रानी चटर्जी ने किया डांस
इस वायरल वीडियो में रानी चटर्जी ने किया डांस
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की क्वीन रानी चटर्जी के नए हॉट डांस वीडियो ने इनदिनों यूट्यूब के साथ ही सोशल मीडिया पर भी धमाल मचा दिया है. भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा के साथ चल न अब डाला गाने में रानी चटर्जी के सेक्सी मुव्स और बोल्ड अंदाज के साथ ही नायाब बॉडी देख फैंस बेकरार हो गए हैं. इसके साथ ही रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव के सुपरहॉट वीडियो ने भी यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वालीं रानी चटर्जी अपनी फिल्मों और गानों के साथ ही अपने हॉट फोटो शेयर करने के लिए भी फेमस हैं और उनके लाखों फैंस रानी चटर्जी के सेक्सी वीडियो और हॉट फोटो का इंतजार करते रहते हैं.

कोरोना के चलते बाहुबली के निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने शेयर की वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते 17 साल से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में एक्टिव 30 साल की रानी चटर्जी ने साल 2004 में मनोज तिवारी के साथ ससुरा बड़ा पईसावाला फिल्म से डेब्यू किया था और अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों और भोजपुरी गानों में दिख चुकी हैं. हॉट बॉडी, शानदार एक्टिंग के लिए फेमस रानी चटर्जी को भोजपुरी क्वीन कहा जाता है. रानी चटर्जी ने हम हईं निरहुआ के, पातर पातर पियवा के, पसीझता और गर्मी बुझाला रानी समेत कई हॉट गानों में अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है.

क्या सच में आलिया भट्ट ने छोड़ी RRR की शूटिंग

बीते साल तु लगाती है जब लिपस्टिक गाने से यूट्यूब पर धमाल मचाने वाली रानी चटर्जी ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ बदनाम कर दोगी गाने में भी अपना जलवा बिखेरा था. रानी चटर्जी को शानदार एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्ट्रेस समेत कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं. रानी चटर्जी की फेमस फिल्मों की तो उन्होंने ससुरा बड़ा पईसावाला के साथ ही इच्छाधारी, रंगबाज, लव और राजनीति 2, देवरा इश्कबाज, रियल इंडियन मदर, प्रशासन, जोड़ी नंबर 1, मैं रानी हिम्मत वाली, घरवाली बाहरवाली, वकालत, शिव रक्षक, कर्ज, रानी बनल ज्वाला, दुर्गा, जानम, पायल, दुलारा समेत कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

हुमा कुरैशी इस साउथ एक्टर से सिख रही है बाइक चलाना

इस साउथ मूवी डायरेक्टर के घर आया नया मेहमान

विजय ने शेयर की अपनी नई तस्वीरें, बेहद hansome आए नज़र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -