Range Rover Evoque Landmark Edition : लुक्स और स्टाइल को लेकर जानिए रिव्यु
Range Rover Evoque Landmark Edition : लुक्स और स्टाइल को लेकर जानिए रिव्यु
Share:

कई लोगों के लिए Range Rover Evoque शुरू से ही एक बेबी रेंज रोवर रही है. हाल ही में Jaguar Land Rover India ने भारत में Range Rover Evoque Lanmark Edition को 53.90 लाख रुपये (एक्स शोरूम) में लॉन्च किया है. इस बेबी रेंज रोवर में स्टाइल, डिजाइन और परफॉर्मेंस को लेकर काफी कुछ है. जी हां, हमने Range Rover Evoque का Landmark Edition कुछ दिन चलाया है, और हम अपने इस रिव्यू में हम आपको कार के लुक्स के और ​स्टाइल के बारे मे जानकारी देने जा रहे है.

Honda CBR650R है शानदार, भारत में डिलीवरी शुरू

Range Rover Evoque Landmark Edition हमने Moraine Blue रंग में चलाया. बेबी रेंज रोवर इस रंग की काफी आकर्षक लगती है और सड़कों पर चलने के दौरान लोग इसे मुड़-मुड़ कर देखना पसंद करते हैं. Land Rover का कहना है कि यह रंग कैनेडियन रॉकीज के फिरोजी नीली झीलों से प्रेरित है. ऐसा कहना भी ठीक है कि इसका मुख्य अंतर बॉडी स्टाइल किट और कंट्रास्टिंग रूफ के संदर्भ में रहा है जो कि 18 इंच के ग्लोस ब्लैक व्हील्स के साथ मिलता है और यह Landmark Edition में है. इसके अलावा गाड़ी के हुड पर छोटे फेंडर वेंट्स भी हैं जो इसे आक्रामक रुख देता है. ऐसे में किसी के मन में कोई संदेह पैदा नहीं होता कि Evoque पहले से ही एक आश्चर्यजनक दिखने वाली एसयूवी थी. लेकिन Evoque Landmark Edition क्या करता है, चलो हम बता देते हैं यह पहले से ही मौजूद दिखने वाले प्रोडक्ट में थोड़ा रुतबा बना रहा है. डिजाइन के मामले में इन छोटे अंतरों के अलावा Evoque के बिलकुल कोई बदलाव नहीं किया गया है.

क्या फ्यूल इंजेक्शन बढ़ाता है गाड़ियों का माइलेज

एसयूवी काफी आरामदायक 5-सीटर में है और सहायक सीटों के साथ एक आलीशान केबिन प्रदान करता है. इतना ही नहीं यह एसयूवी आपको एक अच्छी कमांडिंग ड्राइविंग की स्थिति प्रदान करती है. Evoque Landmark Edition के अंदर आपको हर उस चीज की आसान पहुंच मिलती है, जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं चाहें आप इस एसयूवी में राइड ले रहे हैं या फिर ड्राइव कर रहे हों. केबिन का इतना ज्यादा बड़ा नहीं है जितना कोई सोच सकता है लेकिन यह एसयूवी भी बड़ी नहीं है. इस स्पेस में आपको एक गलत अर्थ जो मिलेगा वह है Evoque Landmark Edition में दिया गया पैनोरामिक सनरूफ. इसलिए Landmark Edition उन लोगों के लिए है जो स्टाइल में पहुंचने में विश्वास करते हैं.Evoque Landmark Edition एक ऐसा वेरिएंट है जो भारत में Evoque लाइन-अप में LE वेरिएंट के ठीक ऊपर है. इसमें आपको keyless एंट्री और एक बड़ा 10-इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है. Evoque Landmark Edition में कुछ कनेक्टेड फीचर्स भी हैं जिसके चलते JLR की इनकंट्रोल एप कुछ अतिरिक्त नेविगेशन और कनेक्टिविटी क्षमता प्रदान करती हैं. आपके फोन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल और व्हीकल इन्फोर्मेशन और टेलीमैटिक्स Evoque Landmark Edition में स्टैंडर्ड दिए गए हैं. हालांकि, Apple CarPlay और Android Auto फीचर को ग्राहक कार मे मिंस करेंगे.

KTM RC125 जल्द होगी लॉन्च, R15 V3 से है मुकाबला

ये स्कूटर्स 125cc सेगमेंट में दमदार फीचर से है लैस

Hero Pleasure Plus 110 से Honda Cliq कितनी है अलग, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -