पूरा देश कर रहा ऋषि कपूर के भारत आने का इंतज़ार, रणधीर ने दिया कुछ ऐसा समाचार
पूरा देश कर रहा ऋषि कपूर के भारत आने का इंतज़ार, रणधीर ने दिया कुछ ऐसा समाचार
Share:

बीते दिनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने खुलासा किया था कि ऋषि कपूर कैंसर फ्री हो चुके हैं. ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं और हर किसी को उनके भारत आने का तेजी से इंतजार है. जबकि अब उनके भाई  रणधीर कपूर ने कहा, "ऋषि पहले से काफी बेहतर हैं. उन्हें अपना इलाज खत्म करना होगा और अगले कुछ महीनों में वह भारत वापस आ जाएंगे."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे पहले इस बात का खुलासा नहीं हो सका था कि ऋषि किस बीमारी का इलाज करा रहे हैं. जबकि अब उनके भाई रणधीर कपूर का बयान सामने आया है. उनका कहना है कि ऋषि कुछ महीनों में भारत लौट जाएंगे. एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने ये बातें कही है. 

आपको जनकरे के लिए बता दें, मेडिकल ट्रीटमेंट कराने की जानकारी फैंस को खुद ऋषि कपूर ने ही दी थी. लेकिन उन्हें क्या हुआ है इस बारे में ना ही ऋषि कपूर ने कुछ कहा था और ना ही उनके परिवार की तरफ से कोई जानकारी मिल सकी थी. वाहन कुछ समय पहले जब रिपोर्ट्स में ऋषि कपूर को कैंसर होने की बात सामने आई थी, तब रणधीर कपूर ने इन खबरों को गलत बताया था. जबकि अब राहुल रवैल के फेसबुक पोस्ट के बाद साफ है कि ऋषि कपूर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से ही जूझ रहे थे, वे अब जल्द अपने देश भारत लौटने के लिए तैयार है. 

 

रात में उछल-कूद कर दीपिका ने जीत ली जंग, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

रामगोपाल वर्मा को फिर तगड़ा झटका, चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर लगाया बैन

भात पूजा करने उज्जैन पहुंची कंगना, पीएम मोदी को बताया अपनी पसंद

इस हालत में टाइगर के साथ वायरल हुआ आलिया का वीडियो, कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -