ऐश्वर्या के फिल्म में होने से रणदीप को कोई परेशानी नही
ऐश्वर्या के फिल्म में होने से रणदीप को कोई परेशानी नही
Share:

'सरबजीत' फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने वाले है. उन्हें ऐश्वर्या के साथ काम करने में कोई भी परेशानी नहीं है. 'सरबजीत' फिल्म सरबजीत की जिंदगी पर आधारित फिल्म है. सरबजीत एक भारतीय है और वे पाकिस्तान की जेल में कैद थे. उन्ही के जीवन पर यह कहानी बनाई गई है. सरबजीत को फांसी की सजा सुनाई गई थी. पाकिस्तान की जेल में सरबजीत का निधन हो गया था. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी मुख्य किरदार में है.

ऐश्वर्या ने फिल्म में सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभाएगी. रणदीप हुड्डा भी फिल्म में मुख्य किरदार में है वे फिल्म में नायक की भूमिका में है. रणदीप को कलाकरों के साथ काम करना नहीं पसंद है वे अपनी फिल्म निर्देशकों के साथ ही करते है. निर्देशक ही रणदीप के लिए खास है निर्देशक के होने पर ही वे फिल्म में काम करते है. रणदीप फिल्म में जिस किरदार में भी नजर आते है वे अपने किरदार को बहुत अच्छे से करने की कोशिश करते है. 

रणदीप फिल्म की कास्ट पर बिलकुल भी ध्यान नहीं देते है. फिल्म की कास्ट देखने का काम निर्देशक का है ऐसा रणदीप ने कहा है. जब निर्देशक अपना काम शुरू कर देते है तो रणदीप भी अपना काम शुरू कर देते है वे भी फिर पीछे नहीं हटते है. रणदीप को किसके साथ काम करना है वह इस बात को कभी भी नही सोचते है. 'सरबजीत' फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है. उमंग कुमार इस फिल्म के पहले 'मैरी कॉम' फिल्म बना चुके है. रणदीप इस फिल्म के अलावा 'मैं और चार्ल्स' में भी काम कर रहे है.   
       

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -