सुल्तान सलमान के कोच बनेंगे रणदीप
सुल्तान सलमान के कोच बनेंगे रणदीप
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के बारे में सभी जानते है कि वे जिन लोगो के साथ सहज महसूस करते है उन्ही लोगो के साथ वे काम करना भी पसंद करते है. और ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म सुल्तान के मेकर्स को रणदीप का नाम सुझाया. दरअसल रणदीप और सलमान किक में एक साथ काम कर चुके है. सलमान को रणदीप के साथ काम करना काफी अच्छा लगा था. सलमान को रणदीप के लेंग्वेज और बोलने का लहजा काफी पसंद है.

ऐसे में जब सुल्तान फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जाफर को सुल्तान में सलमान के कोच बनने के लिए किसी अभिनेता की तलाश थी तो सलमान ने मेकर्स को रणदीप का नाम सुझाया. दरअसल मेकर्स सुल्तान में सलमान के कोच के लिए ऐसा अभिनेता चाहते थे जिसकी कद काठी अच्छी हो साथ ही उसका व्यक्तित्व भी कही ज्यादा अच्छा हो. ऐसे में सलमान का सुझाव मेकर्स को पसंद आया और उन्होंने रणदीप से बात की.

और रणदीप ने भी फिल्म के लिए हां कर दी. फ़िलहाल रणदीप सरबजीत की बायोपिक में काम कर रहे है जिसके लिए उन्होंने 20 किलो वजन कम किया है. फिल्म में उनके साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान नजर आएंगे. आपको बता दे कि रणदीप को फिल्म सुल्तान के लिए वजन बढ़ाना पड़ेगा. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -