रणदीप की इस तस्वीर को देखकर हैरान हो जाएंगे आप !
रणदीप की इस तस्वीर को देखकर हैरान हो जाएंगे आप !
Share:

बॉलीवुड कलाकार रणदीप हुड्डा की जल्द ही एक और फिल्म ‘सरबजीत’ आने वाली है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि इस फिल्म के लिए अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी कठिन मेहनत के चलते सिर्फ 28 दिनों में ही 18 किलो वजन घटा कर सबको हैरत में डाल दिया है। इस बात का स्वंय इस फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने खुलासा किया है. आपको बता दे कि यह फिल्म पंजाब के सरबजीत सिंह की बायोपिक फिल्म है.

सरबजीत को पाकिस्तान की लाहौर जेल में अप्रैल 2013 के दौरान वहां पर बंद पाकिस्तानी कैदियों ने जानलेवा हमला किया था, तथा बाद में सरबजीत की मौत हो गई थी. पाक ने उन्हें आतंकी व भारतीय जासूस करार दिया था. तथा रणदीप को जब इसके लिए फिल्म करने के लिए कहा गया तो इस दौरान रणदीप ने निर्देशक उमंग कुमार को हामी भर दी व चुनौती स्वीकार करते हुए 100 प्रतिशत समर्पण देने की बात की.

उमंग कुमार ने अपने एक ट्वीट में सरबजीत के किरदार की भूमिका में एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘‘रणदीप तुम्हारे समर्पण को सलाम, 28 दिन में 18 किलो वजन घटाया।’’ रणदीप ने कहा कि इसके लिए मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी. रणदीप की प्रतिबद्धता से खुश कुमार ने कहा, ‘‘इस किरदार में हमें रणदीप को बहुत पतला दिखाना था, जिसमें उनके शरीर की हड्डियां नजर आएं और इसके लिए उन्होंने जमकर पसीना बहाया और सख्त डाइट भी ली।’’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -