राधे के सेट पर विलेन को लगी चोट, अस्पताल से सामने आईं चौकाने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आने वाले हैं और हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह अचनाक ही घायल हो गए हैं. जी हाँ, दरअसल इस फिल्म में वह विलेन के भूमिका को निभाने वाले हैं और राधे सलमान खान स्टारर फिल्म है. ऐसे में सामने आई जानकारी के मुताबिक रणदीप के साथ यह घटना दो दिन पहले हुई थी. जी दरअसल रणदीप राधे की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन कर रहे थे और इस दौरान उन्हें चोट लग गई.

वहीं रणदीप हुड्डा को चोट लगने के तुरंत कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया और खबर है कि अब रणदीप अस्पताल से वापस आ गए हैं. उनकी सेहत भी बेहतर है. आप सभी देख सकते हैं अस्पताल से कुछ तस्वीरें भी आईं हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल है. इन तस्वीरों में रणदीप हुड्डा एक व्हील चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस डिजाइन करने के लिए सलमान खान ने स्पेशल कोरियन स्टंट टीम साइन की है और इस फिल्म में 4-5 एक्शन सीन्स होने वाले हैं.

आपको यह भी बता दें कि राधे 2020 की ईद पर रिलीज होगी और इस फिल्म में दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. इसी के साथ राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और अब बात करें फिल्मों की बात करें तो रणदीप हुड्डा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में नजर आ सकते हैं. वहीं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी हैं और इसी के साथ वह 'रैट ऑन अ हाइवे' में भी नजर आने वाले हैं.

Commando Box Office Collection Day 4: 'कमांडो 3' जानिये कितना कलेक्शन की कीमत

'A Suitable Boy' का फर्स्ट लुक जारी, रोमांटिक पोज़ में बैठे नज़र आए तब्बू और ईशान

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख़ खान, फैंस बोले- किंग इज बैक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -