+

'A Suitable Boy' का फर्स्ट लुक जारी, रोमांटिक पोज़ में बैठे नज़र आए तब्बू और ईशान

'A Suitable Boy' का फर्स्ट लुक जारी, रोमांटिक पोज़ में बैठे नज़र आए तब्बू और ईशान

नई दिल्ली: मीरा नायर की सीरीज़ 'ए सूटेबल ब्वॉय' का पहला लुक सामने आया है। ईशान खट्टर और तब्बू स्टारर इस सीरीज़ के फर्स्ट लुक को ईशान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से शेयर किया। इस तस्वीर में ईशान अपने से आयु में कई वर्ष बड़ी तब्बू से रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस में वह दोनों एक झूले पर काफी रोमांटिक पोज में बैठे हुए हैं। 

यह फोटो साझा करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस पर ईशान के प्रशंसकों के अलावा कई सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी है। तस्वीर पर आयुष्मान खुराना, करण जौहर और मीरा राजपूत सहित कई सितारे कमेंट कर चुके हैं। सीधे शब्दों में कहे, तो ईशान पर यह ब्वॉय सूटेबल हो गया है। बता दें कि मीरा नायर के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट में ईशान 'मान कपूर' का किरदार निभा रहे हैं। यह किरदार अपने राजनेता पिता 'महेश कपूर' से प्यार के लिए बगावात कर देता है। राम कपूर पिता के किरदार में नजर आएंगे। 

वहीं, 'मान कपूर' को जिससे लड़की से इश्क़ हो जाता है, वह वेश्या 'सईदा बाई' है। 'सईदा' का रोल तब्बू निभा रही हैं। 'ए सूटेबल ब्वॉय' विक्रम सेठ के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है। यह नॉवेल भी बेस्ट सेलिंग रह चुका है। छह हिस्से की इस सीरीज़ को लुकआउट प्वांइट प्रोड्यूस करेगी। इस प्रोडक्शन हाउस को 'बीसीसी वन' बैक कर रही है। वहीं,  एंड्र्यू डेविस  इसका स्क्रीन-प्ले लिखेंगे।

बॉलीवुड के लिए मिला-जुला रहा नवंबर का महीना, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

अब बिग स्क्रीन पर 'कवर ड्राइव' लगाती नज़र आएंगी तापसी पन्नू, निभाएंगी 'लेडी तेंदुलकर' का किरदार

इन हॉलीवुड फिल्मों ने भारत में की दमदार कमाई, सबसे टॉप पर 'मार्वल एवेंजर'